RANCHI: चुटिया निवासी बीजेपी नेता मदन सिंह के बेटे शिवम समेत तीन स्कूली छात्रों के अपहरण मामले में एक नया मोड़ आ गया है। मामले में नागपुरी फिल्म की एक हीरोइन नेहा उर्फ श्वेता का नाम सामने आया है। बताया जा रहा है कि तीन सितंबर को तीनों छात्र इटकी रोड बजरा निवासी इस नेहा के घर गए थे। वहां लोगों ने इन्हें घेरा था। दोबारा पांच सितंबर को इन्हें बुलाया गया था। आशंका है कि तीनों इटकी रोड बजरा निवासी इसी युवती के चक्कर में किसी आपराधिक गिरोह के चंगुल में फंस गए, फिर इन्हें ट्रैप कर लिया गया। मामले में हीरोइन नेहा उर्फ श्वेता की भूमिका संदिग्ध लग रही है। फिलहाल, युवती पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रही नेहा

मामले में रांची पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है। इसमें युवती नेहा मेन रोड ओवरब्रिज के पास रेस्टूरेंट फॉर्क एंड कॉर्क के सामने दिख रही है। उसका कहना है कि तीनों को उसने वहां पर बाहर में देखा था। जब उससे पूछा गया कि अभी तुम कहां हो, तो उसने बताया कि वह बंगाल में है। यह बातचीत रांची पुलिस की युवती से अपहरण वाले दिन पांच सितंबर को दोपहर तीन बजे के करीब हुई थी।

बॉक्स

धीरज जालान एंड कंपनी भी शक के घेरे में

इधर, रांची पुलिस ने अपर बाजार कार्टसराय रोड निवासी धीरज जालान और उसकी गर्ल फ्रेंड रिया उर्फ जिया समेत कई लड़कियों पर मामले में शामिल होने की आशंका जताई है। पुलिस धीरज जालान आदि के बारे में पूरी इनपुट जुटा रही है। वहीं, दूसरी ओर चुटिया पुलिस शुक्रवार को बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल भी गई थी। पुलिस अधिकारियों ने जेल से जमानत पर छूटे अपराधियों व पीएलएफआई नक्सलियों के बारे में जानकारी ली।

बॉक्स ग्रुप।

एक की मां नहीं तो दूसरे का पिता नहीं

अपहर्ताओं ने जिस बीजेपी नेता मदन सिंह के बेटे शिवम सिंह को किडनैप किया है। उसकी मां एक साल पहले ही गुजर चुकी है। उसकी मौसी ही उसकी देखभाल करती थी। वहीं, उसके जिस दोस्त अभिषेक उर्फ शैंकी सिंह का अपहरण किया गया है। उसके पिता शिबू सिंह की मौत उसकी जन्म के कुछ दिन बाद ही हो गया थी। उसकी मां बेबी देवी जेवरात बेचकर अपने बच्चों को पाल-पोस रही हैं।

बॉक्स

पुलिस का दावा, जल्द छुड़ा लिए जाएंगे तीनों छात्र

इधर, रांची पुलिस तीनों छात्रों के अपहरण मामले में दावा कर रही है कि उनकी टीम अपहर्ताओं के पास पहुंच गई है। उनका लोकेशन और लिंक मिल रहा है। पुलिस जल्द ही तीनों को बरामद कर लेगी। गौरतलब हो कि मंगलवार को चुटिया के तीन स्कूली छात्रों का अपहरण कर लिया गया था। इस बाबत नगड़ी रिंग रोड में उनकी कार लावारिस हालत में पाई गई थी। परिजनों के बयान पर नगड़ी थाने में एक अपहरण की प्राथमिकी दर्ज की गई थी।