आई फॉलो अप--

स्लग: ठिकाने तक पहुंच गई थी पुलिस, मुखबिर ने धोखा दिया और बच निकला मास्टरमाइंड

-मामला चुटिया निवासी बीजेपी नेता के बेटे शिवम सहित तीन छात्रों के अपहरण का

RANCHI(25 Sep): भाजपा नेता के बेटे शिवम सिंह समेत तीन छात्रों के अपहरणकांड में थोड़ी-सी चूक हो गई, वरना मास्टरमाइंड राकेश सिंह का एनकाउंटर तय था। पुलिस उसके ठिकाने के नजदीक पहुंच गई थी, ऐन वक्त पर मुखबिर ने धोखा दे दिया और राकेश सिंह फरार होने में सफल रहा। पुलिस राकेश का एनकाउंटर करने के लिए तैयार थी इस बाबत रांची पुलिस ने पूरी तरह से फील्डिंग सजाई थी।

ऐसे आलिया ने फांसा था शिवम को

इधर, तीन छात्रों के अपहरण कांड में गिरफ्तार मुकेश कुमार सिंह उर्फ खल्ली ने डेटिंग के दौरान आलिया को हनी टै्रपर बनाया था। इसके बाद आलिया ने ख्ख् अगस्त को पहली बार शिवम को कॉल किया था। पहले मिस कॉल किया। इसकेबाद जब शिवम ने बात की, तो बोली सॉरी, गलती से फोन लग गया। फिर एक-दो दिनों के भीतर ही उसे प्रेम जाल में फांस लिया। इसके बाद लगातार बातें करने लगी। ख्ख् अगस्त को बीस से अधिक बार कॉल किया था। वहीं, पांच सितंबर को आलिया ने शिवम को ब्भ् कॉल किए थे।

खल्ली ने लखपति का िदखाया सपना

आलिया ने पुलिस को बताया कि खल्ली ने उसे रातों-रात लखपति बनाने का सब्जबाग दिखाया था। इसके लिए उसे एक छोटा सा टास्क दिया गया था। उसे चंदन गैंग की ओर से पांच लाख मिलने थे, अलग से खल्ली ने भी पांच लाख रुपए देने का वादा किया था। उसे केवल शिवम को प्रेम जाल में फांसकर ¨रग रोड की ओर भेजने की जिम्मेदारी मिली थी। पैसे के लोभ में उसने शिवम को प्रेम जाल में फांसकर एक डेट भी किया था। हालांकि परिजनों ने इससे इन्कार किया था।

होटल में खल्ली की बनी गर्लफ्रेंड

आलिया मेन रोड के एक होटल में डांस करने जाती थी। इसी दौरान उसकी दोस्ती खल्ली से हुई थी। इसके बाद खल्ली से अंतरंग संबंध भी बन गए थे। लगातार खल्ली के साथ डेटिंग होती थी। इसके एवज में उसे पैसे भी मिलते थे।