-दिल्ली पुलिस ने की होटल में युवकों की गिरफ्तारी

-होटल स्वामी, पुलिस नहीं कर सकी स्थिति स्पष्ट

आगरा। कैंट स्टेशन के पास से होटल से पकड़े गए चार युवकों का मामला संदिग्ध है। होटल से पकड़े गये संदिग्धों की गिरफ्तारी अभी तक रहस्य बनी हुई है। स्थानीय पुलिस को इस संबंध में अब तक कोई जानकारी हाथ नहीं लगी है। वहीं, युवकों के आतंकी संगठन से तार जुड़े होने की भी आशंका जताई जा रही है।

युवक ों की गिरफ्तारी बनी रहस्य

जिस तरह से दिल्ली से आगरा पहुंची पुलिस ने होटल में रहने वाले युवकों पर गोपनीय कार्रवाई की, स्थानीय पुलिस को भनक तक नहीं लग सकी। इस स्थिति में उन युवकों के तार आतंकी संगठनों से जुडे़ होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। हालांकि इसकी पुष्टि दिल्ली पुलिस द्वारा की जाएगी, लेकिन स्थिति स्पष्ट नहीं होने पर कई बिन्दुओं से इसका आंकलन किया जा रहा है।

अपहरण में गिरफ्तारी की चर्चा

वहीं, इस कार्रवाई को लेकर शहरवासियों और पुलिस महकमे में अपहरण के केस की चर्चा चलती रही। साथ ही तरह-तरह के कयास लगाए जाते रहे। लेकिन गिरफ्तारी को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी। एसएसपी प्रीतिंदर सिंह भी इस संबंध में कुछ नहीं बता सके। मंगलवार देर रात तक भी युवकों की गिरफ्तारी रहस्य बनी रही।

सोमवार को उठाए थे युवक

गौरतलब है कि सोमवार शाम को आगरा कैंट स्टेशन के पास स्थित अग्रवाल होटल से दिल्ली से आगरा पहुंची पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया था। अभी तक युवकों की गिरफ्तारी के बारे में कोई भी खुलासा नहीं हो सका है। इस संबंध में स्थानीय पुलिस तरह-तरह के कयास लगा रही है। होटल स्वामी भी इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दे सके।