- दबंगई कर मकान करा दिया खाली, बर्तन बाहर फेंके

आगरा। थाना छत्ता स्थित फाटक सूरजभान में दबंगई दिखाते हुए मकान के बर्तन बाहर फेंक दिए गए। इसके बाद परिवार सड़क पर आ गया। छत्ता पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर तीन महिलाओं को जेल भेज दिया।

दो लाख रुपये लिया था एडवांस

भैरों बाजार निवासी शैलेंद्र ने दो साल पहले फाटक सूरजभान में ट्रस्ट का मकान कल्पना अग्रवाल से किराए पर लिया था। कल्पना खुद मकान में किराएदार थी। इसके बाद भी मकान किराए पर दे दिया। पुलिस के मुताबिक शैलेंद्र की तरफ से दो लाख की पगड़ी दी गई। पिछले छह महीने से कल्पना मकान खाली कराने का दबाव बना रहीं थीं। इस पर दिए गए दो लाख एडवांस वापस मांगे। इस पर विवाद हो गया। पुलिस के मुताबिक पीडि़त पक्ष ने इस मामले में न्यायालय में वाद दायर किया। मामला अभी विचाराधीन है। आरोप है कि 13 जून को कल्पना अग्रवाल कुछ लोगों को लेकर आ गई। परिवार को जबरन बाहर कर सामान फेंक दिया। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने मामले में जानलेवा हमले समेत संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

तीन महिलाओं को भेजा जेल

पुलिस के मुताबिक मामले में कल्पना, रीना अग्रवाल व रानी शर्मा को पकड़ कर जेल भेज दिया है। पीडि़त किराएदार शैलेंद्र ठेल लगाता है। पुलिस के मुताबिक कल्पना और रीना बहन है। रीना एमएम गेट में रहती है।