- तीन साल पूरे होने पर पुस्तक का विमोचन

- कार्यक्रम में मोदी का गुणगान, गिनाए विकास कार्य

मेरठ। सांसद राजेंद्र अग्रवाल के तीन साल पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम में खाद्य एवं आपूर्ति राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने मोदी सरकार का गुणगान करते हुए कहा कि जहां पर विकास के लिए सांसदों को मेहनत करनी पड़ती है वहीं सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने अपनी मेहनत के बल पर मेरठ के विकास को नया आयाम दिया। नेशनल हाईवे, रैपिड रेल, दूरदर्शन केंद्र से जैसे तोहफे दिए। उनके यह तीन साल बेमिसाल रहे। इस अवसर पर 16वीं लोकसभा में तीन वर्ष नामक पुरस्त का विमोचन किया गया।

विकास का ब्यौरा

16वीं लोकसभा में तीन वर्ष नामक पुस्तक में सांसद द्वारा बीते तीन साल में कराए गए विकास कार्यो का ब्यौरा दिया गया है। उनकी सांसद निधि से मेरठ सहित हापुड़ में किन-किन विकास कार्यो को उन्होंने कराया है उसको विस्तृत रूप में बताया गया है।

इस दौरान दक्षिण विधायक डॉ। सोमेंद्र तोमर, कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष कांता कर्दम, पूर्व महापौर हरिकांत अहलूवालिया, महानगर अध्यक्ष करूणेश नंदन गर्ग, जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा, प्रदेश मंत्री देवेंद्र चौधरी, भव्य, आशीष प्रताप, नवीन अरोड़ा सहित सैंकड़ो लोग मौजूद रहे।

सांसद ने काम तो कराए हैं। कोई भी घटना हो जाए तो वहां पर पहुंचते भी है। थोड़ा ओर जुझारू पन हो जाए तो बहुत अच्छा होगा।

अमित शर्मा

सांसद ने विकास कार्य तो कराए हैं। लेकिन अभी वह धरातल पर नहीं दिखाए दे रहे हैं। जैसे उन्होंने दूरदर्शन केंद्र या फिर दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे का शिलान्यास कराए हैं। यदि उस पर काम शुरू हो जाए तो बहुत अच्छा होगा।

गौरव भारद्वाज

सांसद के पास जाओ तो वहां पर सुनवाई तो हो जाती है। काम भी करा देते हैं। बहुत ही सरल है सांसद। आसानी से मिल भी जाते हैं। अच्छा है ऐसा ही सांसद होना चाहिए।

मोनू

सांसद में एक बात तो बहुत अच्छी है कि वह किसी भी समस्या को आसानी से सुनते हैं। उसका समाधान भी साथ की साथ कर देते हैं। बस मेरठ को स्मार्ट सिटी और बनवा दें तो बहुत अच्छा हो जाएगा।

गोपाल गौरव