बाल-बाल बचा दुकानदार व उसका नौकर, जांच में जुटी पुलिस

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: सिविल लाइंस में स्थित मोबाइल गैलरी नामक एक दुकान में बाइक सवारों ने बुधवार को बम फेंक दिया. बम दरवाजे से लड़कर दुकान के बाहर ही गिर गया. सुबह करीब 11.30 बजे हुई घटना से मार्केट में दहशत फैल गई. हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ. वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की है.

सिविल लाइंस में हुई घटना

सिविल लाइंस में सुरेन्द्र पांडेय ने मोबाइल गैलरी के नाम से मोबाइल की दुकान खोल रखी है. बुधवार सुबह नौकर दुकान की सफाई कर बैठा हुआ था. सुरेन्द्र दुकान में पूजा कर रहे थे. इसी बीच ब्लू कलर की पल्सर से पहुंचे दो युवकों ने दुकान को टारगेट कर बम फेंका. बम दुकान के दरवाजे से टकराकर बाहर ही गिर गया. दुकान में बम फेंकने की खबर फैलते ही दुकानदारों में दहशत फैल गई. उधर बम फेंकने वाले फरार हो गए. दुकानदार सुरेन्द्र ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने बम को पानी से भरी बाल्टी में डाल कर डिफ्यूज कर दिया. दुकान मालिक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है.

सीसीटीवी में दिखे हमलावर

मोबाइल की दुकान पर बम फेंकने वालों की तस्वीर दुकान और आस पास की बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. दुकानदार के मुताबिक कैमरे में हमलावरों का चेहरा साफ नहीं दिख रहा. सिविल लाइंस इंस्पेक्टर ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.