कानपुर। विनेश फोगाट एशियन गेम्स 2018 में भारत के लिए इंडोनेशिया से गोल्ड मेडल जीत कर लाई हैं। विनेश महावीर फोगाट के भाई की बेटी हैं और पहलवान गीता फोगाट की चचेरी बहन। जकार्ता में 50 किलो कैटीगैरी में फ्रीस्टाइल कुश्ती में विनेश ने गोल्ड हासिल किया है। ऐसा करने वाली वो भारत की पहली महिला खिलाडी़ बन गई हैं। भारत के नाम विनेश ने ये ऐतहासिक जीत दर्ज कराई है। इसी बात की बधाई देने के लिए आमिर खान ने ट्वीट कर लिखा, 'बधाई विनेश एशियन गेम्स में गोल्ड जीतने के लिए। हम सभी को तुम पर गर्व है। मेरी और दंगल की पूरी टीम की ओर से तुम्हें ढेर सारा प्यार। म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के।'
आमिर ने विनेश के गोल्ड जीतने पर दी ऐसी बधाई,ताऊ महावीर ने ढूंढ निकाली उसमें ये कमी
महावीर फोगाट ने दिया ये जवाब

आमिर ने 2017 में रिलीज हुई अपनी हिट फिल्म 'दंगल' का ये डायलॉग ट्विटर पर पोस्ट कर विनेश को बधाई दी। वहीं महावीर ने भी आमिर को हाजिर जवाब देते हुए ट्वीट किया और लिखा, 'म्हारी छोरियां छोरों से चार कदम आगे हैं।' आमिर खान की पोस्ट का स्क्रीन शॉट महावीर ने पोस्ट करते हुए ये कैप्शन लिखा और आमिर की कही बात 'म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के' का बेहतरीन जवाब दिया। इस बात पर फैंस ने भी उनके ट्वीट पर कमेंट करके दंगल 2 बनाने का सजेशन तक दे डाला।
आमिर ने विनेश के गोल्ड जीतने पर दी ऐसी बधाई,ताऊ महावीर ने ढूंढ निकाली उसमें ये कमी
इस फिल्म में आने वाले हैं नजर
बात की जाए आमिर की फिल्म दंगल की तो इसमें सबसे अहम किरदार महावीर फोगाट का था। फिल्म में उनकी जर्नी के बारे में दर्शाया गया है कि वो किस तरह अपनी बेटियों को देश की ओर से कुश्ती लड़ाने के लिए उन्हें प्रेरेरित करते हैं। वहीं आमिर के मौजूदा वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वो अपनी अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में व्यस्त हैं। इस फिल्म में इनके साथ अमिताभ बच्च्न और इनकी दंगल को स्टार फातिमा सना शेख भी नजर आने वाली हैं। विजय कृष्णा आचार्या के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का बजट 210 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि फिल्म इसी साल 7 नवंबर को रिलीज होगी।
आमिर ने विनेश के गोल्ड जीतने पर दी ऐसी बधाई,ताऊ महावीर ने ढूंढ निकाली उसमें ये कमी

ऋतिक रोशन ने 'सुपर 30' के लिए किया शानदार बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, ये बॉलीवुड स्टार्स भी नहीं हैं पीछे


बॉलीवुड के वो स्टार जिन्होंने निभाया स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का किरदार

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk