कोल्ड ड्रिंक बनाने वाली वर्ल्ड की दो बड़ी कंपनियों के बीच इस बार ऑन लाइन जंग छिडऩे वाली है। कोका कोला इंडिया अपने टॉप ब्रैंड थम्स अप का समर स्पेशल एड सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक और ट्विटर पर संडे को लांच करेगा। इस बार उसके ब्रांड एंबेसडर अक्षय कुमार नहीं बल्कि सलमान खान होंगे। यानी इस बार वह कहते नजर आएंगे, ‘टेस्ट द थंडर’। दिलचस्प बात यह है कि सल्लू मियां ने पहली बार अपने फेसबुक पेज को किसी ब्रांड को प्रमोट करने के लिए दिया है। वहीं थम्स अप भी फर्स्ट टाइम अपने एड को सोशल मीडिया पर रिलीज करने जा रहा है।
 
दबंग एक्टर ने कहा, ‘इससे इंटरनेट की इंर्पोटेंस का पता चलता है.’ वहीं कोका कोला के स्पोक्स मैन ने कहा कि सलमान के फेसबुक पेज को 70 लाख और ट्विटर को 34 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। यही वजह है कि एड को पहले सोशल साइट पर रिलीज करने का डिसीजन किया गया।

लास्ट इयर कोका कोला ने अक्षय कुमार के साथ अपना एक डिकेट पुराना एग्रीमेंट तोड़ दिया था। बॉलीवुड में पिछले तीन साल में लगातार पांच सुपरहिट फिल्म देने वाले सलमान इस समय सबसे महंगे ब्रांड एंबेसडर हैं। 14 हजार करोड़ रुपये के सॉफ्ट ड्रिंक बाजार में थम्स अप की 15 परसेंट हिस्सेदारी है।

थम्स अप का नया एड भी हिम्मत देने के मैसेज को आगे बढ़ाएगा। कोका कोला ने सलमान के एनजीओ बीइंग ह्यूमन के साथ भी ज्‍वांइंटली सोशल और रिलीजस वर्क को प्रमोट करने का एग्रीमेंट किया है। पिछले साल सलमान कोक की कंपटीटर कंपनी पेप्सिको के प्रोडेक्ट माउंटेन ड्यू के ब्रांड एंबेसडर थे।

थम्स अप के नए एड के रिलीज होने के साथ ही समर्स में एडस को दिखाने के लिए कोला कंपनियों के बीच जंग छिड़ जाएगी। पेप्सिको ने इस साल टी-20 टूर्नामेंट पर छाने की पूरी तैयारी कर ली है। उसने टूर्नामेंट के ऑग्रेनाइजर्स के साथ टाइटिल स्पांसरशिप डील कर ली है। इसके अलावा मैच के ब्रॉडकास्टटर्स और इंडियन प्रीमियर लीग की नौ में से आठ टीमों के साथ डील की पेशकश की है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk