- कोच संख्या एस 3 से आरपीएफ ने किया बरामद

PATNA/ SIWAN : सिवान जंक्शन पर रविवार की शाम क्फ्0ख्0 डाउन बाघ एक्सप्रेस के कोच संख्या एस फ् से आरपीएफ ने अंग्रेजी शराब की ब्0 बोतल जब्त किया। हालांकि पुलिस को देख धंधेबाज फरार हो गए। काफी पूछताछ और तलाशी के बाद भी किसी का सुराग नहीं मिला।

इससे पहले जैसे ही आरपीएफ को इसकी सूचना मिली जीआरपी के जवान भी जांच टीम में शामिल होकर बाघ एक्सप्रेस की हर बोगी में जांच करने लगे। पुलिस वर्दी और सादे लिबास में देख कर हर यात्री कुछ देर के लिए सहम गए। इसके बाद एस फ् कोच में एक बोरे में सभी अंग्रेजी शराब की बोतल को लावारिस हालत में पाया गया। इस बोगी में किसी ने भी कुछ भी बताने से इनकार किया। जब्त किए गए अंग्रेजी शराब की बोतल में फ्0 बोतल ख्भ्0 ग्राम तथा क्0 बोतल भ्00 ग्राम के थे। इनकी कीमत म्म्00 रुपए के करीब थी।

बताते चलें कि जंक्शन पर सादे लिबास में जीआरपी और आरपीएफ द्वारा यूपी से आने वाली ट्रेनों की जांच की जा रही है। बताते चलें कि दो दिन पूर्व जीआरपी ने भी एक धंधेबाज को ब्0 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया था। जीआरपी प्रभारी सिहेश कुमार ने बताया कि जंक्शन पर रोजाना ही यूपी से आने वाले सभी ट्रेनों की जांच की जा रही है। साथ ही चिह्नित व्यक्तियों के सामान की तलाशी भी ली जा रही है। छापेमारी में आरपीएफ के एसआई विरेन्द्र, अनिल सहित काफी संख्या में आरपीएफ के जवान शामिल थे।