कानपुर। टाइगर श्राॅफ की मच अवेटेड फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ ईयर 2' का ट्रेलर जारी किया जा चुका है। ट्रेलर की शुरुआत में टाइगर श्राॅफ पंच लाइन मारते हैं, 'ये दिन तेरा था साल मेरा होगा।' फिल्म की शुरुआत में ही ये तय हो जाता है कि टाइगर के पास दो च्वाॅइस हैं या तो वो स्टूडेंट ऑफ द ईयर की ट्राफी जीत सकते हैं या फिर गर्लफ्रेंड को। दोनों ही उन्हें एक साथ नहीं मिल सकता है। वहीं तारा सुतारिया साल की बेस्ट डांसर बनना चाहती हैं। अनन्या ट्रेलर में गुस्सैल और बिगड़ैल नजर आईं। वहीं ट्रेलर में टाइगर दोनों के साथ रोमांस करते दिखे। ट्रेलर के अंत में वो दोनों हिरोइनों में से किसके होंगे इसके बारे में तो अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है।
student of the year 2 trailer : टाइगर श्राॅफ किसे चुनेंगे ट्राॅफी या गर्लफ्रेंड?
फिल्म में तीनों के हैं अलग सपने
जैसा की ऊपर वाले पैरा में लिखा है फिल्म में तीनों स्टा्र्स के अलग-अलग सपने हैं। इन सपनों के बीच दोनों हीरोइनों में होड़ लगी हुई है कि टाइगर की गर्लफ्रेंड कौन बनेगी। इसके साथ ही टाइगर ट्राफी लेते हैं या फिर गर्लफ्रेंड को छोड़ते हैं। ये दो बातें ट्रेलर में सस्पेंस रखी गई हैं। ट्रेलर में एक पुराने गाने का रीमेक वर्जन भी है जिस पर टाइगर और तारा साथ स्टेज शो करते दिखे। ये पुराना है 'ये जवानी मेरी रानी'। ट्रलेर में टाइगर अपने अपोनेंट्स के खिलाफ रेस में हिस्सा लेते नजर आए और ट्रेलर के अंत में उनता हाथ फिनिश लाइन पर पड़ते दिख रहा है।
student of the year 2 trailer : टाइगर श्राॅफ किसे चुनेंगे ट्राॅफी या गर्लफ्रेंड?

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का हिस्सा होंगे हाॅलीवुड स्टार विल स्मिथ, जारी हुआ फर्स्ट लुक


'बागी 3' की शूटिंग के लिए इन चार देशों में घूमेंगे टाइगर श्राॅफ, करेंगे इस एक्ट्रेस संग रोमांस

इस दिन होगी रिलीज
फिल्म की रिलीज की बात करें तो ये इसी साल 19 मई को रिलजी होगी। पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर यूथ को पसंद आ रहा है। इसके प्रोडक्शन का काम करण जौहर ने किया है और फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। फिल्म के कई पोस्टर्स और लुक्स जारी हो चुके हैं पर अब तक एक भी गाना रिलीज नहीं हुआ है। मालूम हो इस फिल्म से चंकी पांडेय की बेटी अनन्या और तारा सुतारिया बाॅलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। अब फिल्म की रिलीज के बाद ही ये पता लगेगा कि इनका डेब्यू फिल्म के लिए कितना प्राफिटेबल है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk