बदली गई लिरिक्स की भाषा
'बागी 2' का गाना 'मुंडिया तो बच के' में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी जम कर भांगडा़ करते नजर आए। अहमद खान के मुताबिक इस गाने को मुंबई के एक स्टूडियो में एक महीने पहले ही फिल्माया जा चुका है। अहमद का कहना है कि आज तक जितने भी पंजाबी गानों का रिमेक बना है उनमें से सबसे शानदार गाना 'मुंडिया तो बच के' है। इसलिए अहमद ने इस गाने का रीमेक बनाने की ठानी। गिनी दीवान ने फिल्म में इस गाने के पंजाबी लिरिक्स को हिंदी में तब्दील कर दिया है।
बागी 2 के इस नए गाने पर टाइगर श्रॉफ गर्लफ्रेंड दिशा के साथ करेंगे भांगडा़
दिशा और टाइगर ने दिए खुद के एक्सप्रेशन
अहमद खान ने पहले भी कुछ पंजाबी गानों को फिल्मों के लिए रिमेक किया है। 'काला चश्मा', 'तेरी तो तेरी ता'और 'हमेशा याद सतावे' जैसे गानों को रिमेक करने के बाद अब फिल्म 'बागी 2' का भी ये सॉग भी उनकी रीमेक गाने की लिस्ट में शामिल हो गया है। गाने को संदीप शिरोडकर ने कोरियोग्राफ किया है। इससे पहले वो रीमिक्स गाने 'बीट पे बूटी' को भी कोरियोग्राफ कर चुके हैं। बता दें कि दिशा और टाइगर को गाने में जो भी स्टेप्स बताए गए थे उनमें अपने खुद के एक्सप्रेशन जोड़ कर दोनों ने गाने को और भी मजेदार बना दिया। गाने में दिए गए एक्सप्रेशन दोनों ने खुद ही किए थे।

बागी 2 के ट्रेलर में गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ एक्‍शन करते नजर आए टाइगर श्रॉफ
बागी 2 के इस नए गाने पर टाइगर श्रॉफ गर्लफ्रेंड दिशा के साथ करेंगे भांगडा़
इस फिल्म में भी करते दिखेगें एक्शन
फिल्म 'बागी 2' का ट्रेलर कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुआ है। बता दें की फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च पर टाइगर और दिशा हेलीकॉप्टर से पहुंचे थे। फिल्म मेकर्स ने 'बागी 2' के ट्रेलर लॉन्च पर ही 'बागी 3' को भी रिलीज करने का ऐलान कर दिया है। टाइगर की 'बागी 2', 30 मार्च को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ वन मैन आर्मी बन कर दुश्मन के ठिकानों पर पहुंच जाते हैं।

यहां देखें वीडियो...

 

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk