टाइगर ने इसलिए पोस्ट की ये पुरानी तस्वीर
कानपुर।
टाइगर श्रॉफ कुछ दिनों से अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू' की शूटिंग को बहुत मिस कर रहे हैं। मालूम हो कि फिल्म का मसूरी शूटिंग शेड्यूल खत्म हो चुका है और अब इसकी शूटिंग मुंबई में होगी। हलांकि टाइगर को मसूरी में बिताए वक्त की बहुत याद आ रही है और इसलिए उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर की शूटिंग के दौरान अपनी एक तस्वीर ली थी जिसे अब वो अपने फैंस से शेयर कर रहे हैं। इस तस्वीर में टाइगर अपने एब्स दिखा रहे हैं और उनके पीछे मसूरी की वादियां नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए टाइगर ने लिखा, 'माउंटेन्स को बहुत मिस कर रहा हूं।'
टाइगर श्रॉफ ने इसलिए अपनी मस्लस दिखाते हुए पोस्ट की पुरानी तस्वीर,फैंस को दिया ये मैसेज
टाइगर ने ऋतिक को माना अपना गुरू
टाइगर ने हाल ही में अपना एक जिम वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो डम्बल्स का इस्तेमाल कर स्ट्रेचिंग कर रहे हैं। इस वीडियो में टाइगर ने अपनी बॉडी का प्रदर्शन तो किया ही है, इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट पर कैप्शन लिखा, 'एक नई शुरुआत के लिए, सुपरहीरो बनने के लिए।' इस कैप्शन पर उन्होंने ऋतिक को टैग किया। जिसे देख कर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद टाइगर ने मसक्यूलर बॉडी बनाने के मामले में ऋतिक को अपना गुरू मान लिया है। हलांकि ये तो उनके हर फैन को पता है कि टाइगर बॉडी बिल्डिंग और डांस मूव्स करने में सब को पीछे छोड़ देते हैं। फिलहाल ये कोई पहला मामला नहीं है कि कोई जूनियर अभिनेता अपने सीनियर एक्टर को अपनी इंस्पिरेशन बना रहा हो।


स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू की स्टोरी
करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू' के पहले पार्ट में आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन नजर आए थे। तीनों ने इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म का दूसरा भाग भी बनने को तैयार है। इस फिल्म से टाइगर श्रॉफ के साथ इंडस्ट्री में दो नए चेहरे दिखने वाले हैं। ये दो नए चेहरे हैं अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया। अनन्या पांडेय वेटरन एक्टर चंकी पांडेय की बेटी हैं। फिल्म की रीलीज डेट अभी तक फाइनल नहीं हुई है और अगले साल ही इसके सिनेमा घरों में आने के आसार हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग अभी भी जारी है।
टाइगर श्रॉफ ने इसलिए अपनी मस्लस दिखाते हुए पोस्ट की पुरानी तस्वीर,फैंस को दिया ये मैसेज
टाइगर श्रॉफ ने इस फिल्म के लिए बनाई शानदार बॉडी, इस बॉलीवुड स्टार को बनाया अपना गुरू

सिर्फ तेल बेचने के लिए टाइगर और दिशा ले रहे करोड़ों, जानें पूरा मामला

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk