स्‍माइल करती है कमाल
स्‍माइल तो हर दर्द की दवां होती है। ये स्‍माइल हर किसी को अट्रैक्‍ट करती है। जिस लड़के को आप पसंद करती हैं उससे बात करते वक्‍त स्‍माइल करीए। इससे उसको ये इशारा मिलेगा की आपको उसकी बातों में इंटरेस्‍ट हैं। यही नहीं कहा जाता है कि लड़को को आमतौर पर ज्‍यादा सीरीयस रहने वाली लड़कियों के मुकाबले हंसने वाली लड़कियां पसंद आती हैं।
पसंद आ जाए कोई लड़का तो कैसे शुरू करें बात
शर्माना ना छोड़ ड़ाल
भाई आज के जमाने में लड़कियां शायद ही शर्माती हैं। पर आपको पता है कि नई सोच रखने वाले ये लड़के को आज भी उन लड़कियों पर लट्टू हो जातें हें जो उनके कॉम्‍पलीमेंट पर शर्मा कर अपनी आंखे झुका लेती हैं। पता नहीं क्‍यो पर लड़को को इस अंदाज में लड़कियां बेहद क्‍यूट लगती हैं। यहां शर्माने का मतलब ये नहीं है कि आप अपनी दिल की बात ना बोले।
पसंद आ जाए कोई लड़का तो कैसे शुरू करें बात
बुराई को कहें नो-नो
लड़को को नहीं पसंद आता जब लड़कियां हर समय दूसरों की बुराई करती हैं या उनकी चुगली करती हैं। इससे उनका मूड खराब होती है। तो ऐसा करने से बचिए।

चुलबुलापन हो तो क्‍या बात है
हर वक्‍त गंभीर रहना कौन सी बात हुई भला। कभी-कभी तो चुलबुलापन भी जरूरी है। जिस लड1के को आप पसंद करती हैं उसके साथ मस्‍ती किजीए या कह सकते है कि उनको प्‍यार से छेड़िए।
पसंद आ जाए कोई लड़का तो कैसे शुरू करें बात
लिमिट भी है जरूरी
शेयरिंग इज केयरिंग। ये बात सही है लेकिन हर बात शेयर करना नुकसानदेह भी हो सकता है। शुरूआत लाइट नोट पर ही होनी चाहिए। रियता शुरू भी ना हुआ हो और आप अपनी परेशानियां ही बताने लगेंगी तो रिश्‍ता शुरू में ही बोरिंग हो जाएगा।

Relationship News inextlive from Relationship Desk

Relationship News inextlive from relationship News Desk