-आईजी वीकर सेक्शन अरविन्द पाण्डेय ने दी सीनियर एसपी को मातहतों के साथ फिल्म देखने की सलाह

-फिल्म में ह्यूमन टै्रफिकिंग को लेकर महिला आफिसर से ले सकते हैं सीख

PATNA : मर्दानी फिल्म इनदिनों चर्चा में है। महिला पुलिस आफिसर बनी रानी मुखर्जी फिल्म में ह्यूमन टै्रफिकिंग करने वालों पर टूट पड़ती है। इस फिल्म से पुलिस मकहमे में सीनियर पद पर बैठे आफिसर भी काफी इंप्रेशड हैं। इसी का नतीजा है कि आईजी वीकर सेक्शन अरविन्द पाण्डेय ने पटना पुलिस को यह फिल्म देखने की सलाह दे डाली है। उन्होंने पटना के सीनियर एसपी मनु महाराज और उनकी पूरी टीम को यह फिल्म देखने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि यह फिल्म देखकर पुलिस वाले अपनी दक्षता बढ़ा सकते है।

फिल्म से सीखें रणनीति

फिल्म में जिस तरह एक महिला सीनियर इंस्पेक्टर मानव व्यापार के पूरे गिरोह को साफ करती है और उसके द्वारा अपराधियों को खिलाफ बनाई गई रणनीति का पुलिस अनुकरण कर सकती है। उन्होंने यह माना है कि पुलिस ही एक ऐसी एजेंसी है जो अपराध को रोक सकती है ऐसे में यह फिल्म देखकर वे कई चीजों का अनुकरण कर सकते हैं।

सभी जिलों के एसपी को भी सलाह

आईजी अरविन्द पाण्डेय ने पटना के सीनियर एसपी के अलावा सभी डिस्ट्रिक्ट के एसपी को भी यह फिल्म अपने सभी पुलिसकर्मियों के साथ देखने की सलाह दी है। इसके लिए पुलिस लाइन में फिल्म देखने की व्यवस्था की जा सकती है। साथ ही बीएमपी पांच में कमांडेंट अपने जवानों और आफिसर्स के साथ बीएमपी भ् में ही निर्मित थियेटर में इस फिल्म को देखने का प्रबंध कर सकते हैं। रेल एसपी को भी इस संबंध में लेटर भेजा गया है।