-संडे के फन डे के लिए इंतजार की घडि़यां हुई खत्म

-आज 'संडे का फन डे' देशभक्ति से ओतप्रोत होगा

dehradun@inext.co.in

DEHRADUN : इंतजार की घडि़यां खत्म हुई। इस संडे फिर होगा ढेर सारा फन। आज 'संडे का फन डे' देशभक्ति से ओतप्रोत होगा। वंदेमातरम पर भरतनाट्यम की प्रस्तुति में देश की कला-संस्कृति के दर्शन होंगे। इसके अलावा एरोबिक्स, डांस, स्केटिंग, म्यूजिक, ध्यान, खेल से लेकर साइकलिंग समेत कई गतिविधियां मस्ती को और बढ़ाएंगी। सामाजिक सरोकारों से जुड़ी पत्रकारिता का निर्वहन करने के साथ ही 'आई नेक्स्ट' अपने पाठकों के साथ ही दूनवासियों के हर दुख-दर्द को बांटने और उनकी आवाज बुलंद करने में सदैव आगे रहा है।

मिट जाएंगे उम्र के फासले

आम से लेकर खास तक का सीधा जुड़ाव अब 'देहरादून कनेक्शन' के रूप में सामने है। मस्ती के 'देहरादून कनेक्शन' से दून पूरी तरह जुड़ गया है। तभी तो इंतजार हो रहा था संडे का। कब दिन बीते और जल्दी से आ जाए संडे। क्योंकि एफआरआई परिसर में संडे को इस 'देहरादून कनेक्शन' में उम्र के फासले मिट जाएंगे। जैसा कि पिछले आयोजन में हुआ था। हालांकि, हर उम्र हर वर्ग के लिए अलग-अलग गतिविधियों में भागीदारी का मौका मिलेगा। अनंत म्यूजिक एंड डांस एकेडमी के बैंड के साथ मस्ती होगी तो भरतनाट्यम और भारतीय शास्त्रीय नृत्य की बारीकियों से रूबरू होने का अवसर भी मिलेगा और इन सब प्रस्तुतियों से बिखरेगा देशभक्ति का रंग।

छोटा भीम और आयरन मैन भी होंगे शामिल

यही नहीं, ताइक्वांडो, कराटे, फुटबाल, बैडमिंटन, शतरंज आदि के विशेषज्ञ आपको विभिन्न खेलों की बारीकियां सिखाएंगे। साथ ही बच्चों के पसंदीदा कार्टून कैरेक्टर डोरेमॉन, मिक्की माउस, छोटा भीम, आयरन मैन आदि भी आकर्षण का केंद्र रहेंगे। कार्यक्रम एफआरआई के मैदान में सुबह आठ बजे शुरू होगा।

गतिविधि और उनके एक्सपर्ट

योगा-राजेश अग्रवाल, माया पंवार

एरोबिक्स-विक्की भट्ट

मेडिटेशन-डॉ। हिमांशु सारस्वत

ताइक्वांडो व कराटे-संदीप सैनी

क्लासिकल इंडियन डांस-सोनल वर्मा

स्केटिंग-अरविंद गुप्ता

हेल्थ एंड वेलनेस कंसलटेंसी-डॉ। विजय गंभीर

जिम्नास्टिक-प्रदीप राठी

फुटबॉल-सुरेंद्र पयाल, सुशांत, तरुण नेगी

बैडमिंटन-पीयूष रावत

क्रिकेट-शेखर आर्य, रविंद्र, अमित धीमान

शतरंज-कैरम-गुलाब चौधरी

किड्स जोन-मेजर योगेंद्र गौड़ और प्रो। स्वाति मिश्रा, अंजू गुप्ता

साइकलिंग: गुरशरण सिंह