टॉफी दिलाने के बहाने किया था मासूम का अपहरण

छात्रा की हत्या में दो आरोपी और गिरफ्तार

बाइक में बैठाकर ले गया था जंगल
पुलिस ने आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त हीरो स्प्लेंडर प्रो (यूपी 32 एफटी 2587) बाइक भी बरामद की है। दोनों आरोपियों को क्राइम ब्रांच व मडि़यांव पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी छविनाथ ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने अपनी बाइक भाई बृजेश को दी थी। इसके बाद छविनाथ बृजेश के बेटे के साथ भिठौली तिराहे पर गन्ने वाली दुकान पर रुककर उसका इंतजार करने लगा। बृजेश दीपू की बेटी कक्षा एक की छात्रा लक्ष्मी को बाइक पर बैठाकर माल स्थित कोलावां जंगल ले गया और उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया था।

टॉफी देने के बहाने किया अगवा
बृजेश के पकड़े गए नाबालिग बेटे ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन टॉफी देने के बहाने लक्ष्मी को छुट्टी के बाद स्कूल से अपने साथ लेकर घर चली आई थी। इसके बाद उसने लक्ष्मी को अपनी मां यानी बृजेश की पत्नी के हवाले कर दिया। लक्ष्मी के पास स्कूल बैग भी था, जो पुलिस अभी बरामद नहीं कर सकी है। बैग बरामद करने के लिए आरोपी को पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी है। बृजेश अपनी पत्नी के साथ लक्ष्मी को छविनाथ की बाइक से कोलावां जंगल ले गया था।

बेटी को लेकर मानता था दुश्मनी
एएसपी ट्रांसगोमती हरेंद्र कुमार ने बताया कि बृजेश की बेटी लापता हो गई थी इसको लेकर लक्ष्मी के पिता दीपू पर उसको शक था। दीपू के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी, लेकिन बाद में बृजेश की बेटी लौट आई थी, जिसने यह स्वीकार किया था कि घर में डांटने के चलते वह स्वयं चली गई थी। बृजेश तब से दीपू से दुश्मनी मानता था और इसीलिए उसने दीपू को सबक सिखाने के लिए उसकी बेटी की हत्या कर दी।