टि्वंकल ने खींची है ये फोटो
फिल्‍म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' पूरी तरह से स्‍वच्‍छ भारत पर बेस्‍ड है। फिल्‍म में दिखाया गया है कि घर में टॉयलेट की कितनी अहमियत है। गांवों में आज भी लोग टॉयलेट न बनाकर दूर खेतों व खुले में शौच करते हैं। इसका सबूत दिया टि्वंकल खन्‍ना ने। अक्षय की पत्‍नी टि्वंकल ने इंस्‍टाग्राम पर खुले में शौच करते एक व्‍यक्‍ित की फोटो पोस्‍ट की। कैप्‍शन लिखा, 'गुड मॉर्निंग, मुझे लगता है टॉयलेट एक प्रेम कथा पार्ट 2 का यह पहला सीन होगा' टि्वंकल के इस पोस्‍ट को लोग खूब शेयर करा रहे हैं। एक तरफ जहां फिल्‍म के माध्‍यम से लोगों को शौचालय के प्रति जागरुक किया जा रहा। वहीं अभी भी लोग टॉयलेट की अहमियत समझने को तैयार नहीं।

टि्वंकल ने किया टॉयलेट एक प्रेम कथा पार्ट 2 का पहला सीन लीक
बॉक्‍स ऑफिस पर छाए अक्षय
अक्षय कुमार स्टारर फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन अब नई ऊंचाई छूने को तैयार है। फिल्म ने दूसरे हफ़्ते के पहले रविवार को भी जबरदस्त कमाई कर इस बात को स्पष्ट कर दिया है और साथ ही अक्षय की दो फिल्मों के रिकार्ड भी टूट गए हैं।

100 करोड़ पार पहुंची कमाई
प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान के समर्थन में बनी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा 11 अगस्त को रिलीज़ हुई थी और फिल्म ने 10वें दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर आठ करोड़ 25 लाख रूपये का कलेक्शन कर लिया है, जिसे बेहतरीन माना जा सकता है। शनिवार को भी फिल्म ने छह करोड़ 75 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। टॉयलेट एक प्रेम कथा का कुल कलेक्शन अब 115 करोड़ पांच लाख रूपये हो गया है। अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म जरिये बॉक्स ऑफ़िस पर सबसे तेज़ 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था और अब उन्हीं की फिल्मों के रिकॉर्ड भी टूटने लगे हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk