नम्रता शिरोडकर ने किया इतने दिन काम
साल 1998 में रिलीज हुई सलमान खान स्टारर फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर का सफर भी फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा दिनों तक नहीं रहा। इन्होनें महज छह सालों में ही फिल्म इंडस्ट्री से नाता तोड़ दिया। बता दें कि इनकी आखिरी फिल्म साल 2004 में आई थी और उसका नाम 'ब्राइड एंड प्रिज्यूडिस' था।
एक्ट्रेसेज ‍जिनका लंबा नहीं चला बॉलीवुड में करियर
ट्विंकल खन्ना का सफर
साल 1995 में रिलीज हुई बॉबी देओल की फिल्म 'बरसात' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अक्षय कुमार की पत्नी व एक्ट्रेस ट्विंकल खन्‍ना भी फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई। इनका भी सफर बॉलीवुड में महज छह सालों तक ही रहा। बता दें कि इनकी आखिरी फिल्म बॉलीवुड में साल 2001 में रिलीज़ हुई फिल्म 'लव के लिए कुछ भी करेगा' थी।
एक्ट्रेसेज ‍जिनका लंबा नहीं चला बॉलीवुड में करियर
किम शर्मा का सफर
साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस किम शर्मा भी ज्यादा दिन तक बॉलीवुड में टिक नहीं पाई। इन्होनें भी महज छह सालों में बॉलीवुड से नाता तोड़ दिया। बता दें कि आखिरी बार किम साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म 'जिंदगी रॉक्स' में नजर आई थी।
एक्ट्रेसेज ‍जिनका लंबा नहीं चला बॉलीवुड में करियरशमिता शेट्टी का बॉलीवुड सफर
साल 2000 में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली शिल्पा शेट्टी की बहन व एक्ट्रेस शमिता शेट्टी का सफर भी बॉलीवुड में ज्यादा दिनों तक नहीं रहा। यह सिर्फ सात साल ही बॉलीवुड में टिक पाई। बता दें कि इनकी आखिरी फिल्म 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'कैश' थी।
एक्ट्रेसेज ‍जिनका लंबा नहीं चला बॉलीवुड में करियर
सोनाली बेंद्रे का फिल्मी करियर
साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म 'आग' से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सोनल बेंद्रे भी बॉलीवुड में ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई। इन्होनें सिर्फ 9 साल तक ही फिल्मों में काम किया। बता दें कि सोनाली आखिरी बार साल 2003 में आई फिल्म 'चोरी चोरी' में नजर आई थी। एक्ट्रेसेज ‍जिनका लंबा नहीं चला बॉलीवुड में करियर

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk