- गर्भ ठहरने पर युवती ने परिजनों को बताया पूरा मामला

- आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए थाने पर दी गई तहरीर

Meerut: सिटी में एक के बाद एक रेप के केस सामने आ रहे हैं। अब टीपी नगर की संजय कॉलोनी में एक विकलांग युवती के साथ पड़ोस में रहने वाला युवक जबरन तीन महीने से यौन शोषण कर रहा था। विरोध करने पर भाई को जान से मारने की धमकी दे रहा था। गर्भ ठहरने पर युवती ने परिजनों को पूरा मामला बताया। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल कराने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला

टीपी नगर की संजय कॉलोनी में एक युवती विकलांग रहती है। युवती के मां-बाप तीन महीने पहले रिश्तेदारी में पंजाब गए थे। भाई भी काम करने के लिए चला जाता था। इस बीच युवती को अकेला पाकर मूल रूप से मुल्तान नगर और वर्तमान में संजय कॉलोनी निवासी महेंद्र पुत्र पूरन सिंह युवती के साथ जबरन दबंगाई दिखाते हुए शारीरिक संबंध बनाता था। विरोध करने पर भाई को गोली मारने की धमकी देता था। डर के कारण पीडि़ता अपने भाई और परिवार के सदस्यों को इस बात की जानकारी नहीं देती थी। पंजाब से सोमवार रात जब मां-बाप घर आए। इस दौरान युवती को बार-बार बुखार और उल्टी होने लगी। परिजनों ने जब पूछताछ की तो युवती ने सारी जानकारी अपने परिजनों को दे दी। परिजनों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। सुबह कंट्रोल रूम की सूचना पर टीपी नगर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी की। पीडि़ता मां, बाप, भाई और रिश्तेदारों के साथ थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कराया।

धमकी से डरी हुई थी युवती

आरोपी ने एक बार नहीं बल्कि कई बार जबरन रेप किया। युवती को महेंद्र ने धमकी दी हुई थी यदि किसी यदि किसी को इस संबंध में जानकारी दी कि भाई को जान से मार दूंगा। जिसके चलते युवती ने आरोपी की शिकायत नहीं की।

मामला संज्ञान में आया है। पीडि़ता ने रेप का आरोप महेंद्र पर लगाया है, आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। पीडि़ता की तहरीर पर मुकदमा कायम कर मेडिकल कराया गया है।

रणवीर यादव

एसओ

टीपी नगर