-गनर जख्मी, अस्पताल ले जाते वक्त तोड़ा दम

-एजेंसी से निकलते समय कातिलों ने किया हमला

<-गनर जख्मी, अस्पताल ले जाते वक्त तोड़ा दम

-एजेंसी से निकलते समय कातिलों ने किया हमला

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: फूलपुर में बस स्टॉप के पास ट्रैक्टर एजेंसी के मालिक सुरेश कुमार शुक्ला को गोली मार दी गई। हमले में उनका बॉडी गार्ड भी जख्मी हो गया। फायरिंग बाइक सवार तीन बदमाशों ने की थी। एसआरएन हॉस्पिटल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। गनर को हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया है।

मुट्ठीगंज में है घर

सुरेश कुमार (ब्7) शहर के गऊघाट मुट्ठीगंज के रहने वाले वाले थे। उनकी फूलपुर में जान डियर ट्रैक्टर एजेंसी भी है। वह कामकाज देखने के लिए अक्सर एजेंसी पर जाते थे। सोमवार को भी वह अपने प्राइवेट बॉडी गार्ड के साथ दोपहर दो बजे के आसपास एजेंसी पहुंचे थे। मैनेजर मो। अनवर से उन्होंने हिसाब-किताब लिया। शाम को सवा छह बजे शोरूम का दरवाजा खोलकर जैसे ही वह बाहर निकले तो ताक में पहले से बैठे तीन अज्ञात बदमाशों ने उन पर फायर झोंक दिया। कोई कुछ समझ पाता, इससे पहले हमलावर तीन बाइक से फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बदमाश ब्लैक पल्सर से थे और शहर की ओर भागे।

सीने व पीठ पर लगी थी गोली

सुरेश कुमार शुक्ला को गोली पीठ व सीने पर लगी थी। वह खून से लथपथ पड़े थे जबकि उनके बॉडी गार्ड सोनू को कान के बगल में गोली लगी थी। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े। सुरेश शुक्ला का ड्राइवर गाड़ी में उनको लादकर एसआरएन हॉस्पिटल की ओर दौड़ा। हालांकि रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। सोनू को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। हमले की सूचना पाकर सीओ फूलपुर एमपी सलोनिया, एसओ फूलपुर धर्मेद्र प्रताप सिंह, कस्बा चौकी इंचार्ज जितेंद्र प्रताप सिंह भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए तथा आसपास के लोगों से पूछताछ की। सुरेश शुक्ला की कई बसें भी चलती हैं। बस व जमीन के कारोबार को लेकर उनकी कई लोगों से दुश्मनी चल रही थी।

पहले भी हो चुका है हमला

सुरेश शुक्ला पर पिछले साल अलोपीबाग फ्लाई ओवर पर भी हमला किया गया था। उनको गोली मारी गई थी। इस मामले में पूरन नामक व्यक्ति समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। परिजनों का आरोप है कि इस बार भी पूरन ने ही घटना को अंजाम दिया है, जबकि पुलिस के मुताबिक, पूरन इस वक्त नैनी जेल में बंद है।