आगरा। थाना शाहगंज के ख्वासपुरा में एक टैंट व्यवसायी ने सहालग पर माल की पूर्ति नहीं कर पाया। लोग बराबर उस पर दबाव बना रहे थे। माल पूरा न कर पाने के चलते वह परेशान था। रात में भी उसने सुसाइड का प्रयास किया था लेकिन सफल नहीं हो सका। सुबह उसने शौच जाने का बहाना कर तालाब में छलांग लगा दी। सुबह से ढूंढ रही पुलिस को उसका शव दोपहर में मिला।

एक माह पूर्व ही खोली थी दुकान

न्यू ख्वासपुरा निवासी 32 वर्षीय वकील खां पुत्र यानिस खां ने एक माह पूर्व ही टैंट का काम शुरू किया था। उसने सहालग के कई ऑर्डर ले लिए थे। लोग उसे ऑर्डर दे गए। उसने कहीं लिखित में नहीं लिखा। अब जब तादाद से अधिक बुकिंग हो गई तो वह परेशान होने लगा।

लोग बनाने लगे थे दबाव

बुकिंग कराने के बाद लोग उस पर माल देने का दबाव बनाने लगे जबकि उसके पास माल बचा ही नहीं था। अब उसे माल की भरपाई पूरी न होने की टेंशन होने लगी।

घर पर भी की थी सुसाइड की कोशिश

परिजनों ने बताया उसने रविवार की रात भी बिजली का तार पकड़ कर सुसाइड की कोशिश की थी लेकिन परिवार ने उसे रोक दिया था। उसके भाइयों ने भी अपने काम की छुट्टी ले ली थी। उनका कहना था कि कुछ भी हो थोड़ा नुकसान ही सही लेकिन जितने ऑर्डर लिए हैं उन्हे पूरा करेंगे। दूसरी दुकानों से माल लेकर देंगे।

सुबह लगा दी तालाब में छलांग

रविवार की सुबह करीब सात बजे वकील अपने भांजे को काम से जाने की बात बोल कर उसे साथ लेकर घर से निकल गया। नरीपुरा रेलवे लाइन के पास बने तालाब पर उसने मोबाइल भांजे को देकर घर जाने को बोल दिया। इसके बाद वह घर नहीं लौटा। देर तक न लौटने पर परिजनों ने तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला।

तालाब पर मिलीं चप्पलें

परिजन उसकी तलाश कर रहे थे कि तालाब के पास उसकी चप्पले रखी दिखी। यह देख पजिरनों को समझने में देर न लगी कि उसने तालाब में छलांग दी है। गोताखोरों के माध्यम से शव की तलाश कराई गई। इस दौरान आस-पास के सैकड़ों लोग मौके पर जमा हो गए। सुबह से ढूंढते हुए गोताखोरों को उसका शव दोपहर सवा बजे मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया था। परिजनों के मुताबिक मृतक के दो बच्चे हैं। युवक की मौत पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।