हाल ही में हैदराबाद के अनंतपुर में रोड ट्रैफिक की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं इंस्पेक्टर बी शुभ कुमार उस समय हक्के-बक्के रह गए, जब उन्‍होंनें एक बाइक पर 5 लोगों को सवारी करते देखा। खास बात तो यह थी कि यह बाइक सवार बिना हेलमेट पहने इतने सारे लोगों को बाइक पर लोडर की तरह लादकर ले जा रहा था। बाइक पर बैठने की बिल्कुल भी जगह नहीं थी। इसलिए उसने अपने बच्चे को पेट्रोल की टंकी पर बिठा रखा था। इस बाइक सवार की इतनी बड़ी लापरवाही को देख कर ट्रैफिक इंस्पेक्टर इतना हैरान था कि उसने हाथ जोड़कर बाइक सवार को प्रणाम किया। यह मजेदार तस्वीर कर्नाटक कैडर के आईपीएस अधिकारी अभिषेक गोयल ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है जिसे अब पूरा इंडिया देख रहा है।

बिना हेलमेट बाइक पर पांच सवारी देख पुलिस अधिकारी ने किया प्रणाम,अब इंडिया कर रहा इनका गुणगान

एक ऐसा देश जहां आप ही नहीं स्विट्जरलैंड वाले भी रहना चाहते हैं! ये हैं खूबियां...

IPS अभिषेक गोयल ने लिखा है कि वह ट्रैफिक इंस्पेक्टर और कर ही क्या सकता था। हम सभी के पास च्‍वाइस हैं और हमें सुरक्षित तरीका चुनना चाहिए। इस तस्वीर के पीछे की घटना और भी मजेदार है। ट्रैफिक इंस्पेक्ट शुभ कुमार बताते हैं कि जिस समय यह वाक्या हुआ उससे कुछ ही मिनट पहले उन्होंने रोड सेफ्टी को लेकर एक लंबा चौड़ा प्रोग्राम ऑर्गनाइज किया था। वह व्यक्ति भी इस प्रोग्राम के दौरान मौजूद था। उसने प्रोग्राम को अच्छे से सुना लेकिन उसके बाद उसने जो किया ऐसा लगा कि उसके लिए यह सब मजाक था। हनुमंता रायडू नाम का यह शख्स अपनी बाइक पर अपनी पत्नी दो बच्चों और एक रिश्तेदार के साथ थोड़ी देर बाद वहां से गुजरा जब शिवकुमार ने उसे देखा तो वाकई उनका मन अपना माथा पीटने को कर रहा था, लेकिन घर हनुमंता के सामने हाथ जोड़कर उन्होंने जो किया वो दिल छूने वाला है। Source


गॉसिप करने में आता है मजा? इसके फायदे जानकर और करने का मन करेगा

अगर इस पुलिस अधिकारी का अंदाज आपको भी अच्‍छा लगा हो, तो आपसे रिक्‍वेस्‍ट है कि प्‍लीज बिना हेलमेट कभी भी बाइक या स्‍कूटर ड्राइव न करें।

National News inextlive from India News Desk

National News inextlive from India News Desk