-रैली को चीफ गेस्ट क्षेत्रीय संगठन मंत्री भवानी सिंह ने दिखाई हरी झंडी

BAREILLY :

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे बीजेपी नेताओं ने कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार करने को सैटरडे को बरेली और आंवला लोकसभा क्षेत्र में कमल संदेश बाइक रैली निकाली। ट्रैफिक अवेयरनेस मंथ के बावजूद रैली के दौरान ट्रैफिक रूल्स की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। नियमों की धज्जियां उड़ाने में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ माननीय भी भी पीछे नहीं रहे। रैली शहर में कई चौराहों से गुजरी, लेकिन उन्हें रोककर टै्रफिक रूल्स का पाठ पढ़ाने की हिम्मत पुलिस नहीं जुटा सकी। बड़ी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने रैली में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। बरेली लोकसभा की बाइक रैली में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार और शहर विधायक डॉक्टर अरुण समेत तमाम भाजपा के नेता शामिल हुए।

एमबी इंटर कॉलेज से शुरू हुई रैली

बरेली लोकसभा क्षेत्र की रैली को मनोहर भूषण इंटर कॉलेज से मुख्य अतिथि क्षेत्रीय संगठन मंत्री भवानी सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली प्रेमनगर चौैराहा से बरेली कॉलेज गेट, कालीबाड़ी, श्यामगंज से आनंद आश्रम होते हुए गांधी उद्यान पहुंची। रैली में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार, मेयर डॉ। उमेश गौतम, विधायक डॉ। अरुण कुमार, भोजीपुरा बहोरन लाल मौर्य, जिलाध्यक्ष रविंद्र सिंह राठौर और महानगर अध्यक्ष उमेश कठेरिया समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए।

नियमों की उड़ाई धज्जियां

कमल संदेश बाइक रैली में शामिल कार्यकर्ताओं को नेताओं ने पहले समझा दिया कि ट्रैफिक नियमों का पालन करना है। इसके लिए वह हेलमेट पहनकर आएं, लेकिन नेताओं में मेयर व एक विधायक ही हेलमेट पहनकर पहुंचे। जबकि ज्यादातर नेता बिना हेलमेट बाइक चलाते नजर आए। मेयर की बुलेट मोटर साइकिल की पिछली सीट पर सवार जिलाध्यक्ष रविंद्र सिंह राठौर ने भी हेलमेट नहीं पहन रखा था। उनके अलावा भी तमाम नेता बिना हेलमेट के रैली में शामिल हुए। कार्यकर्ताओं की बाइकों पर भी तीन लोगों तक को बैठा रखा था।