-टीपीनगर नगर की उलटी गिनती शुरू, आज खत्म हो रही है प्रशासन की डेडलाइन

-ट्रैफिक पुलिस ने श्यामगंज से सैटेलाइट तक खड़े ट्रकों को हटाया

<-टीपीनगर नगर की उलटी गिनती शुरू, आज खत्म हो रही है प्रशासन की डेडलाइन

-ट्रैफिक पुलिस ने श्यामगंज से सैटेलाइट तक खड़े ट्रकों को हटाया

BAREILLY:

BAREILLY: बड़ा बाइपास की तरह ट्रांसपोर्ट नगर बसाने में भी प्रशासन कोई ढिलाई नहीं बरतना चाहता है। डेड लाइन तय होने के बाद प्रशासन, ट्रैफिक पुलिस व बीडीए तेजी से काम में लगा हुआ है। प्रशासन ने मंडे तक ट्रांसपोर्टर को ट्रक हटाने के लिए टाइम दिया है। संडे को ट्रैफिक पुलिस ने श्यामगंज से सैटेलाइट तक खड़े ट्रकों को हटाया।

संडे को भी बीडीए ने कराया काम

ट्रांसपोर्ट नगर बसाने के लिए प्रशासन ने ट्रांसपो‌र्ट्स को 8 सिंतबर तक का समय दिया है। 8 सितंबर तक अगर ट्रक खुद नहीं हटाए गए तो प्रशासन उन्हें जबरन हटाएगा। संडे को भी बीडीए द्वारा सफाई, बिजली और पार्किंग की प्रॉब्लम को दूर किया गया।

90 परसेंट ट्रकों को हटाने का दावा

संडे को ट्रैफिक पुलिस ने शहर में खड़े ट्रकों को हटाया। टीआई रमेश चंद्र त्रिपाठी और टीएसआई मनोज पटेल अपनी टीम के साथ श्यामगंज पहुंचे। संडे को 90 परसेंट ट्रकों को हटा दिया गया है।

खराब ट्रकों को आज हटाया जाएगा

संडे को श्यामगंज से सैटेलाइट तक कई ट्रकों को नहीं हटाया जा सका, क्योंकि किसी ट्रक का पहिया खुला हुआ था, तो किसी में लाइटिंग का काम तो किसी में डेंटिंग चल रहा था। ट्रैफिक पुलिस ने सभी ट्रकों को रात भर का समय दिया है। मंडे सुबह क्0 बजे से ट्रैफिक पुलिस क्रेन लेकर पहुंचेगी और जबरन ट्रकों को खदेड़ कर ले जाएगी।

ढाई साल से खड़ा है ट्रक

मालियों की पुलिया के आगे एक ट्रक करीब ढाई साल से खड़ा हुआ है। जब ट्रैफिक पुलिस ने इसे हटाने के लिए कहा तो बताया गया कि ट्रक के मालिक की मौत हो गई है।

देहात टैंपो को भ्ाी चेतावनी

बड़ा बाइपास शुरू होने और टीपीनगर बसने के बाद देहात के आटो-टैंपो के स्टैंड को भी सैटेलाइट पर बनाया जाएगा। संडे को ट्रैफिक पुलिस ने आटो-टैंपो वालों को चेतावनी दी है। इनके खिलाफ भी अभियान चलाया जाएगा।

कोट

टीपीनगर बसाने का काम तेजी से चल रहा है। ट्रैफिक पुलिस ने ट्रकों को हटाना शुरू कर दिया है। बीडीए भी काम कर रहा है। ट्रांसपोर्टर के पास सिर्फ मंडे तक का समय है।

-आरपी सिंह, एडीएम सिटी बरेली