- पंजाब से आने वाली आधा दर्जन ट्रेनें कैंसिल

<- पंजाब से आने वाली आधा दर्जन ट्रेनें कैंसिल

BAREILLY:

BAREILLY:

डेरा प्रम़ुख गुरमीत राम रहीम के दोषी करार होने के बाद भड़की ंिहंसा का असर रेल सेवाओं पर सैटरडे को भी देखने को मिला। पंजाब, हरियाणा और जम्मू-कश्मीर की स्टेशनों से आने वाली ट्रेनें रद रहीं। ट्रेनों की कम आवाजाही के चलते बरेली जंक्शन पर सन्नाटा देखने को मिला। प्लेटफार्म नम्बर-क् पर यात्रियों की संख्या नाममात्र थी। जबकि, आमदिनों में प्लेटफार्म पर पांव रखने तक की जगह नहीं होती है।

जंक्शन नहीं पहुंची यह ट्रेनें

पंजाब, हरियाणा और जम्मू-कश्मीर की स्टेशनों से आने वाली करीब आधा दर्जन ट्रेनें सैटरडे को रद रहीं। अमृतसर से जयनगर जाने वाली क्ब्म्7ब् शहीद, क्8क्0ब् टाटानगर, क्फ्00म् पंजाब मेल, क्ख्ब्9ख् मोरध्वज एक्सप्रेस, फिरोजपुर से धनबाद क्फ्फ्08 किसान एक्सप्रेस और क्फ्क्भ्ख् सियालदह एक्सप्रेस रद रही। डेरा प्रमुख समर्थकों के आक्रामक रुख के चलते इनका संचालन ख्भ् अगस्त को हरियाणा, पंजाब और जम्मूतवी से नहीं किया गया। ट्रेनों के रद होने के बारे में पहले से ही सूचना होने की वजह से यात्री जंक्शन पर नहीं पहुंचे। सावधानी बरतते हुए उन्होंने अपना प्रोग्राम भी कैंसिल कर दिया।

सिर्फ ट्रेन कैंसिलेशन की ही सूचना

इलेक्ट्रॉनिक डिस्प्ले और इंक्वॉयरी काउंटर के बोर्ड पर बस ट्रेनों के कैंसिलेशन की ही सूचना फ्लैश हो रही थी। जरूरी काम से जंक्शन ट्रेन पकड़ने निकले यात्रियों को ट्रेन रद होने की सूचना पाकर काफी परेशान हुई। वहीं सुरक्षा को लेकर रेलवे बोर्ड से मिले निर्देश के बाद नॉर्दर्न रेलवे और नॉर्दर्न ईस्टर्न रेलवे के स्टेशनों व ट्रेनों में सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। आरपीएफ और जीआरपी की टीम लगातार ट्रेनों और प्लेटफार्म का निरीक्षण करते हुए दिखाई दी।