-करेली के पास गेट पर खड़े युवक की ट्रेन से नीचे गिरकर मौत

BAREILLY: कैंट थाना अंतर्गत करेली गांव के पास ट्रेन के गेट पर खड़े युवक की नीचे गिरकर मौत हो गई। युवक के भाई ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस सीमा विवाद के चलते तीन घंटे बाद पहुंची। हालांकि, पुलिस रेलवे ट्रैक के कंफ्यूजन और सेना भर्ती में बिजी होने के चलते देरी से पहुंचने की बात कह रही है। कैंट पुलिस ने आखिर में शव का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दवाई लेने जा रहा था

30 वर्षीय छोटेलाल, पैगा आंवला का रहने वाला था। उसके परिवार में पत्‍‌नी नन्हीं देवी और 3 बच्चे हैं। उसे नींद न आने की प्रॉब्लम थी। उसका भाई नन्हें आंवला से दिल्ली-बरेली पैसेंजर से लेकर बरेली आ रहे थे। यहां पर ईसाइयों की पुलिया स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में दवाई लेनी थी। जैसे ही ट्रेन रामगंगा के पास पहुंची तो छोटेलाल ने टॉयलेट जाने की बात कही। इसके बाद वह गेट पर खड़ा हो गया। अचानक उसका पैर फिसल गया और वह नीचे गिर गया। ट्रेन की स्पीड तेज होने पर नन्हें वहां नहीं उतर सका। वह वाशिंग लाइन के पास ट्रेन स्लो होने पर नीचे उतरा और फिर भाई के पास पहुंचा, लेकिन तब तक उसके भाई की मौत हो चुकी थी।

बॉर्डर के चलते पुलिस उलझी

भाई ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन सुभाषनगर और कैंट का बॉर्डर होने के चलते पुलिस एक-दूसरे के एरिया के चलते मौके पर ही नहीं पहुंची। करीब 3 घंटे बाद कांस्टेबल पहुंचे। जिसके बाद सुभाषनगर थाना से पुलिस पहुंची तो बताया गया कि एरिया कैंट का है, जिसके बाद कैंट से एसआई पहुंचे और पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जिस जगह लाश गिरी थी उस एरिया में रेलवे के दो रूट के ट्रैक हैं, जिसकी वजह से भी पुलिस को मौके पर पहुंचने में प्रॉब्लम हुई।