- ढाई घंटे तक चला वर्क

- कई ट्रेनों हुई प्रभावित

PATNA CITY : चौक शिकारपुर में बन रहे रेल ओवर ब्रिज के लिए मंगलवार को करीब ढाई घंटे तक दानापुर-मोकामा रेल रूट पर ट्रेनों का परिचालन ठप रहा। दरअसल आरओबी के लिए गार्डर को खींचा जाना था। इस कारण एहतिहात के तौर पर ट्रेनों की मूवमेंट रोका जाना जरूरी था। आरओबी का कंस्ट्रक्शन कर रही इरकॉन इंटरनेशनल के अधिकारियों ने पहले ही दानापुर डिवीजन से इसके लिए परमिशन ले लिया था। मंगलवार की दोपहर ख् बजे से शाम ब् बजकर फ्0 मिनट तक का पटना साहिब स्टेशन पर ब्लॉक रखा गया। इस दरम्यान अप और डाउन की ट्रेनों के परिचालन को पूरी तरह से रोक दिया गया।

कई ट्रेनें हुई प्रभावित

आरओबी के लिए चल रहे वर्क की वजह से पूरे ढाई घंटे तक अप और डाउन में ट्रेनों का परिचालन बंद रहा। इस कारण पटना-कटिहार इंटरसिटी, पटना-झाझा फास्ट पैसेंजर, पटना-हाटिया पाटलिपुत्र एक्सप्रेस, कमला गंगा फास्ट पैसेंजर, अपर इंडिया एक्सप्रेस, भागलपुर-नई दिल्ली विक्रशिला एक्सप्रेस, फतुहा-बक्सर पैसेंजर और राजगीर-दानापुर इंटरसिटी राईट टाईम की जगह लेट से चली।

अगले वीक भी होगा बंद

अगले वीक में भी ट्रेनों का परिचालन बंद होगा। इरकॉन इंटरनेशनल के अधिकारियों की मानें तो इसके लिए रेलवे एडमिनिस्ट्रेशन से परमिशन ले लिया है। रेलवे ट्रैक के उपर से आरओबी का वर्क पूरा करने के लिए ट्रेनों का परिचालन एतिहात के तौर पर रोका जाना जरूरी है।