- परिवहन विभाग ने चंदरनगर में ट्रैफिक रूल्स वॉयलेशन में किए 80 के चालान, 10 गाडि़यां सीज

देहरादून,

ट्यूजडे को परिवहन विभाग ने रेस कोर्स स्थित चंदरनगर में सड़क पर कानून तोड़ने वालों के खिलाफ अभियान चलाया. इस दौरान परिवहन विभाग की टीम ने स्कूली वैन, टीनएजर्स और बिना हेलमेट के टू व्हीलर चलानों वाले के खिलाफ जमकर कार्रवाई की. इस दौरान 80 वाहनों के चालान और 10 गाडि़यां सीज की गईं.

वर्दी वाला दंबग भी फंसा

परिवहन विभाग द्वारा चलाए गए अभियान के दौरान एक दबंग पुलिसकर्मी बिना नंबर की बाइक पर बिना हेलमेट सवारी करता हुआ मौके से गुजरा तो एआरटीओ अरविंद पांडे ने उसे रोक लिया. पूछताछ की तो बाइक के पेपर्स भी उसके पास नहीं थे, ऊपर से बाइक की नंबर प्लेट पर पुलिस लिखा था. एआरटीओ ने मौके पर ही उसकी बाइक सीज कर दी. ऐसे में वर्दीवाले को पैदल ही वहां से रवाना होना पड़ा.

टीनएजर्स को किसने दी छूट

स्कूलों की छुट्टी के टाइम पर चलाए गए अभियान के दौरान कई अंडरएज टीनएजर्स भी बाइक पर फर्राटा भरते पकड़े गए. बिना लाइसेंस, ट्रिपल राइडिंग और बिना हेलमेट बाइक चलाने को लेकर जब टीम कार्रवाई में जुटी तो टीनएजर्स के पैरेंट्स भी मौके पर पहुंच गए. परिवहन विभाग की टीम ने चालान और सीजर की कार्रवाई तो की है, पैरेंट्स की भी जमकर क्लास लगाई. दिन भर इस कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मचा रहा.