- ट्रांसपोर्टर का प्रतिनिधि मंडल सरकार से बातचीत के लिए फ्राइडे को होगा दिल्ली रवाना

>kanpur : वेडनेसडे को भी ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल जारी रही. ट्रांसपोर्टरोंका एक प्रतिनिधि मंडल फ्राइडे को दिल्ली में बातचीत के लिए रवाना हो रहा है. अगर सरकार और ट्रांसपोर्टरों के बीच बात बन गई तो रात से ही यह हड़ताल खत्म कर दी जाएगी. वहीं, दूसरी तरफ शहर में एक सप्ताह बाद भी ट्रांसपोर्टरों ने आक्रामक रुख अपनाया हुआ है.

अराजकतत्वों ने की तोड़फोड़

ट्रांसपोर्टर सतीश गांधी के अनुसार वेडनसडे को ट्रांसपोर्टरों की आड़ में अराजकतत्वों ने गुजैनी, बर्रा हाईवे पर माल ढो रहे वाहनों को रोक कर तोड़फोड़ शुरू कर दी. उन्होंने मांग पूरी न होने के विरोध में हाइवे जाम करने का भी प्रयास किया. पुलिस ने किसी तरह उन्हें समझा बुझाकर आवागमन शुरू कराया. पुलिस ने ट्रक ड्राइवरों से तहरीर मिलने पर कार्रवाई की बात कही है.

जरूरी सेवाएं हो सकती हैं बाधित

ट्रांसपोर्टर श्याम सुंदर गर्ग के अनुसार हड़ताल के दौरान जरूरी सेवाओं में लगे वाहनों को ही छूट दी गई. इसमें सब्जियां, फल, फ्यूल, दूध आदि ढो रहे वाहनों को फिलहाल छूट दी गई है, जिससे आम जनमानस प्रभावित न हो. उन्होंने बताया यदि फ्राइडे को बातचीत के बाद कोई हल नहीं निकला तो ट्रांसपोर्टर एसोसिएशन शहर की सभी सीमाओं को ब्लाक करने के लिए मजबूर होगा.