- बारात में शामिल होने जा रहे युवकों की बाइक खड़े ट्रक से टकराई

- सिर में चोट लगने से दोनों की ऑन द स्पॉट हो गई मौत

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH ( 5 Feb): बारात जाने के लिए घर से निकले दो युवकों की बाइक गुरुवार की देर रात हाई-वे के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में दोनों के सिर में व कान में चोट लगने से दोनों की ऑन द स्पॉट मौत हो गई। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दोनों की मौत से उनके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल। यह दर्दनाक हादसा लालगंज कोतवाली के सगरापुरानी बाजार में हुआ।

शहर के रहने वाले

शहर के विवेक नगर मोहल्ला निवासी राधेश्याम शर्मा का छोटा बेटा सतीश शर्मा (25) अपने दोस्त बगल में रहने वाले संतोष वर्मा (24) पुत्र महादेव के साथ बारात में शामिल होने के लिए गुरुवार की रात करीब आठ बजे घर से बाइक से निकला। परिजनों के अनुसार बाइक संतोष चला रहा था। दोनों रात करीब नौ बजे सगरा सुंदरपुर पुरानी बाजार के आगे बढ़ रहे थे कि सड़क के किनारे खड़े ट्रक में पीछे से बाइक अनियंत्रित होकर घुस गई। रात का वक्त होने के कारण बाजार में सन्नाटे की स्थिति थी।

राहगीरों की खबर पर दौड़े लोग

राहगीरों ने सूचना दी तो बाजार के लोग हादसा स्थल की तरफ दोनों की मदद के लिए दौड़ पड़े। मौके पर पहुंचे लोगों ने हादसे की सूचना 108 नंबर एंबुलेंस को दी। लेकिन जब तक एंबुलेंस पहुंचती दोनों की मौत हो चुकी थी। तसल्ली के लिए शवों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। डॉक्टरों के मुताबिक मृतक दोनों युवकों के सिर व कान में गंभीर चोटें आई हैं। इसी चोट के कारण उनकी मौत हुई है। हादसे की खबर मिलते ही अस्पताल में रिश्तेदारों की भी भीड़ जमा हो गई। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।