- मिनी बाईपास स्थित खुसरो हॉस्पिटल में महिला के पति ने लगाया इलाज में लापरवाही का आरोप

>BAREILLY : शहर के मिनी बाईपास के पास स्थित खुसरो हॉस्पिटल में सैटरडे को इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिजनों ने हॉस्पिटल में हंगामा किया। परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए इज्जतनगर थाने में तहरीर दे दी। पुलिस ने इस मामले में एक डॉक्टर्स समेत दो लोगों पर केस दर्ज कर लिया गया है।

मौत पर भड़के परिजन

बरेली मिनी बाईपास स्थित खुसरो हॉस्पिटल में अगरास निवासी रामबाबू ने पत्नी हीराकली को पेट में दर्द की शिकायत पर फ्राइडे को एडमिट कराया था। रामबाबू ने बताया कि रात में डॉक्टरों ने बताया कि पत्‍‌नी की हालत में सुधार है। इसके बाद जब सुबह हुई तो बताया कि हीराकली की मौत हो गई। हीराकली की मौत की सूचना पर परिजन भड़क गए। उन्होंने हीराकली का इलाज कर रहे डॉक्टर पर लापरवाही से इलाज करने का आरोप लगाया और हंगामा किया।

तीन माह की थी गर्भवती

रामबाबू ने बताया कि हीराकली तीन माह की गर्भवती थी। उसके एक साल का बेटा और 5 साल की एक बेटी है। रामबाबू का आरोप है कि वह बार-बार डॉक्टर से इलाज के लिए कहता रहा लेकिन इलाज कर रही डॉक्टर ने उसकी नहीं सुनी। जिससे हीराकली की मौत हो गई। परिजनों इज्जतनगर थाने में तहरीर दी तो पुलिस ने इस मामले में डॉक्टर चंद्रप्रभा, और नर्स रेनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।