-पहली बार किसी सीएम के शपथग्रहण समारोह में दून पहुंचे प्रधानमंत्री

-कई केंद्रीय मंत्रियों और पार्टी के दिग्गजों ने भी की शिरकत

देहरादून

टीआरएस का शपथग्रहण कई मायनों में ऐतिहासिक रहा। ये पहला मौका था जब किसी सीएम के शपथग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री ने हिस्सा लिया हो। दून के परेड ग्राउंड में आयोजित इस शपथग्रहण समारोह के साक्षी दून के करीब बीस हजार लोग भी बने। पीएम के अलावा बीजेपी के सुप्रीमो अमित शाह ने भी समारोह में शिरकत की। कई केंद्रीय मंत्रियों के अलावा दूसरे राज्यों के सीएम और दिग्गज नेता भी समारोह में पहुंचे। 2002 में राज्य में हुए पहले चुनाव के बाद ये पहला मौका था जब किसी सीएम ने विशाल परेड ग्राउंड में भव्य समारोह के बीच शपथ ली।

विशेष न्योते पर पहुंचे संत

सूबे के नौवें मुख्यमंत्री के शपथग्रहण समारोह में विशेष तौर से हरिद्वार से संत समाज को आमंत्रित किया गया था। तमाम बड़े साधु संतों ने समारोह में शिरकत की। आपको बता दें कि सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत हरिद्वार से ही विधायक हैं।

ये पल भी देखने लायक थे

शपथग्रहण समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी शिरकत की। समारोह में पहुंचते ही हरीश रावत सभी बीजेपी दिग्गजों से मिले। वो नजारा देखने लायक था जब हरीश रावत अपने धुर विरोधी और अब बीजेपी के नेता हो चुके विजय बहुगुणा से मंच पर मिले। बीजेपी सांसद भगत सिंह कोश्यारी और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के साथ मंच पर हरीश रावत के ठहाकों पर भी सबकी नजर थी।