कानपुर। अभिषेक बच्चन अकसर फैमिली के साथ टूर पर दिख ही जाते हैं। हाल ही में वो अपने पिता अमिताभ बच्च्न संग फीफा वर्ल्ड कप के मजे लेने के लिए रूस पहुंचे थे। वहां से अभिषेक ने पिता के साथ स्टेडियम में अपनी मौजूदगी फैंस से शेयर करने के लिए एक तस्वीर साझा की। इसके बाद अभिषेक तस्वीरों में पत्नी ऐश्वर्या और बेटी अराध्या के साथ वकेशन बिताते नजर आए। ऐसे में उनके फैंस के मन में एक सवाल उठा कि अभिषेक ने जब तीन सालों से किसी ढंग की फिल्म में काम ही नहीं किया तो फिर वो परिवार के साथ विदेश में वकेशन मनाने के लिए पैसे खर्च कैसे करते हैं। यहां जानें अभिषेक ने इसका सवाल पर क्या करारा जवाब दिया।
ट्रोलर ने पूछा फिल्मी कमाई और विदेश में फैमली वकेशन से जुड़ा ये निजी सवाल,तो भड़के अभिषेक ने लगा दी क्लास
अभिषेक ने ट्रोलर को दिया ये करारा जवाब

अभिषेक ने ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ सोशल मीडिया पर हॉलीडे सेलीब्रेट करते हुए तस्वीरें शेयर कर दीं तो फैंस के मन में कई तरह के सवाल उठने लगे। वैसे भी अभिषेक अकसर ट्रोल ही होते रहते हैं ये कोई पहली बार नहीं है जब उनसे किसी ट्विटर यूजर ने उटपटांग सवाल किया है। एक ट्रोलर ने अभिषेक से सवाल पूछ लिया, 'आपने पिछले तीन सालों से किसी फिल्म में काम नहीं किया है पर आपके पास विदेश में वकेशन मनाने के लिए पैसे हैं... बिना काम के कहां से लाते हैं इतने पैसे।' इस पर अभिषेक ने उस ट्रोलर को सर कह कर संबोधित किया और करारा जवाब देते हुए कहा, 'सर, हमारे कई और बिजनेस भी हैं, मैं फिल्मों में सिर्फ एक्टिंग ही नहीं करता हूं। स्पोर्ट्स में भी हम इंवेस्ट करते हैं।'
ट्रोलर ने पूछा फिल्मी कमाई और विदेश में फैमली वकेशन से जुड़ा ये निजी सवाल,तो भड़के अभिषेक ने लगा दी क्लास
अभिषेक ने फैंस से ट्वीट कर की ये अपील
अभिषेक बच्चन एक तस्वीर में पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या संग मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस तस्वीर में ऐश्वर्या और आराध्या एक दूसरे साथ नजर आईं वहीं अभिषेक दोनों से कुछ कदम की दूरी पर दिखे। इस तस्वीर को देख कर ये अफवाह फैल गई कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच कोई लडा़ई हुई है पर बाद में पता चला कि ऐसा कुछ भी नहीं था। ये सब केवल सुनी-सुनाई बाते थीं। इन अफवाहों का खुलासा तब हुआ जब अभिषेक ने ट्वीट कर फैंस से ये रिक्वेस्ट की कि कृपया इस तरह की कोई खबर न फैलाएं, आप सभी एक रिस्पान्सिबल पर्सन की तरह सही खबरों को ही वरीयता दें।
ट्रोलर ने पूछा फिल्मी कमाई और विदेश में फैमली वकेशन से जुड़ा ये निजी सवाल,तो भड़के अभिषेक ने लगा दी क्लास

'फन्ने खां' के पहले गाने में ऐश्वर्या ने दी धांसू लाइव परफॉर्मेंस, अब तक मिल चुके इतने व्यूज

अमिताभ बच्चन और जया की शादी के 45 साल हुए पूरे, ऐश्वर्या राय ने दिया यादगार तोहफा

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk