- शहर में रहा जाम, परीक्षा देने पहुंचे अभ्यर्थियों ने केंद्रों पर किया हंगामा।

-15, 889 अभ्यर्थियों ने दी एसएससी की परीक्षा

- 27 सेंटर्स में कराई गई एसएससी की परीक्षा

मेरठ। शहर के 27 सेंटर्स पर कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षा का आयोजन किया गया। दो पालियों में आयोजित परीक्षा में कुल 15,889 अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी। इस दौरान शहर में कई जगह जाम जैसी स्थिति रही। वहीं केंद्रों पर देरी से पहुंचे अभ्यर्थियो ने भी जमकर हंगामा किया।

आसान नहीं था पेपर

सुबह की पाली 10 बजे से 12 तक आयोजित हुई। परीक्षा से निकले परीक्षार्थियों का कहना था। पेपर हार्ड है। गाजियाबाद से आई आरती का कहना था कि जिस हिसाब से तैयारी की थी वैसा पेपर नहीं आया। वहीं दीपक ने बताया की पेपर में रीजनिंग आसान नहीं थी। दूसरा पाली दोपहर 2 बजे से चार बजे तक आयोजित हुई । परीक्षा शांति पूर्वक रही। परीक्षा में गर्मी के कारण परीक्षार्थियों की संख्या अपेक्षाकृत काफी कम रही।

कई केंद्रों पर हंगामा

केंद्रों पर देरी से पहुंचने पर केंद्रों में हंगामें भी खूब हुए। डीएन कॉलेज में सुबह की पाली में लेट पहुंचे अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया। हालांकि पुलिस ने समझा-बुझाकर परीक्षा शुरू कराई। वहीं केके इंटर कॉलेज पर भी देरी से पहुंचने पर छात्रों का हंगामा रहा। एसडी सदर में परीक्षार्थियों के देरी से पहुंचने पर उनको अंदर नहीं जाने दिया जा सका।

पेपर लीक की अफवाह

पेपर लीक होने की अफवाह भी खूब उड़ी। वहीं कुछ स्टूडेंट तो आपस में पेपर पहला पता होने की चर्चाएं करके खिल्ली भी उड़ा रहे थे। ऐसे में कई केंद्रों पर तो वाट्सएप पर पेपर लीक होने की अफवाह भी थी।

वर्जन

मैं हस्तिनापुर से पेपर देने आया हूं, पेपर बहुत मुश्किल आया था। पेपर में रीजनिंग के सवाल बहुत मुश्किल थे।

दीपक

मैं बुलंदशहर से परीक्षा देने आया था। पेपर सेंटर पर थोड़ा देरी से पहुंचा तो अंदर जाने से मना कर दिया था.लेकिन बाद में अंदर भेज दिया गया।

कृष्णपाल

पेपर मुश्किल था ऊपर से देरी से पहुंचा तो थोड़ा और घबराहट हो रही थी। लेकिन पेपर सही हो गया।

सत्यप्रकाश, छांसा गांव

पेपर सही आया था। लेकिन जैसी तैयारी की थी उसके हिसाब से पेपर हाई लेवल का आया था।

प्रियांशी, अमरोहा

-----------------

छात्रों ने दिया क्लैट का एग्जाम

देश के शीर्ष विधि के संस्थानों में एडमिशन के लिए कामन लॉ एंट्रेंस टेस्ट यानि क्लैट की परीक्षा हुई। एलएलबी में करीब दो हजार दो सौ 52 सीटों के लिए हजारों स्टूडेंट्स ने भाग लिया। इनमें मेरठ से भी 20 हजार से अधिक स्टूडेंट्स ने भाग लिया। हालांकि मेरठ में सेंटर नहीं बनाया गया लेकिन मेरठ से काफी स्टूडेंट्स परीक्षा देने पहुंचे। ऐसे में परीक्षार्थियों ने पेपर हार्ड बताया ।