-बरेली-नैनीताल हाईवे पर एक ट्रैक्टर से दूसरे ट्रैक्टर-ट्रॉली में लकड़ी लादते समय हुआ हादसा

-बहेड़ी से आ रहा ट्रक ट्रैक्टर-ट्रॉली में घुसा, ट्रक ड्राइवर सहित दो मजदूरों की मौत

<-बरेली-नैनीताल हाईवे पर एक ट्रैक्टर से दूसरे ट्रैक्टर-ट्रॉली में लकड़ी लादते समय हुआ हादसा

-बहेड़ी से आ रहा ट्रक ट्रैक्टर-ट्रॉली में घुसा, ट्रक ड्राइवर सहित दो मजदूरों की मौत

BAREILLYBAREILLY:

भोजीपुरा दभौरा गांव के पास बरेली-नैनीताल हाईवे पर रोड किनारे खड़े एक लकड़ी भरे ट्रैक्टर ट्रॉली को बहेड़ी की तरफ से आए ट्रक ने मंडे रात क्ख् बजे टक्कर मार दी। जिसमें दो मजदूर घायल हो गए और ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल मजदरों को हॉस्पिटल भेजा, लेकिन हॉस्पिटल गेट पर पहुंचते ही घायल दोनों मजदूरों ने भी दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि लकड़ी भरे ट्रैक्टर ट्राली का पहिया पंक्चर हो गया था। जिससे एक ट्रॉली की लकड़ी को दूसरे ट्रैक्टर ट्रॉली में भरी जा रही थी। उसी समय अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रैक्टर दो हिस्सों में बंट गया। हादसे के बाद रोड पर जाम लग गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन मंगवाकर ट्रैक्टर को रोड से हटवाकर हाइवे पर यातायात सुचारू किया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना देने के साथ शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

दो ने हॉस्पिटल में तोड़ा दम

नवाबगंज के दभौरा खंजनपुर खंजनिया गांव निवासी हसीब ख्0 वर्ष ट्रैक्टर मालिक है। देर रात वह ट्रैक्टर ट्राली पर लकड़ी लादकर निकले। भोजीपुरा के बरेली-नैनीताल हाइवे के दभौरा गांव के पास पहुंचे तो ट्रैक्टर पंक्चर हो गया। उन्होंने दूसरा ट्रैक्टर ट्राली बुलाया और माल पलटी करने लगे। माल पलटी होने के बाद मजदूर शराफत फ्ख् वर्ष निवासी खंजनपुर दभौरा ट्राली का डाला बंद करने लगा। उसी दौरान बहेड़ी की तरफ से आया तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी। धमाके के साथ ट्राली के परखच्चे उड़ गए और सड़क पर बिखर गए। ट्रक का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। धमाके की आवाज सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे। घायल हसीब, शराफत और कैंटर में फंसे ड्राइवर रवि शर्मा क्9 वर्ष को निकाला, लेकिन रवि की मौत हो गई थी। जबकि हसीब व शराफत की हालत गंभीर थी। सूचना पर पुलिस पहुंची और घायलों को हॉस्पिटल लेकर गई। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

तीन महीने में उजड़ गया सिंदूर

नैनीताल हाईवे पर ट्रक और ट्रैक्टर के एक्सीडेंट होने के बाद रोड पर मलवा बिखरने से रात करीब तीन घंटे तक जाम लगा रहा। सूचना पर इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह, एएसआई अमर सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन मंगवाकर ट्रैक्टर के मलवे को हाइवे से हटवाया। तब कहीं जाम खुल सका। पुलिस ने मृतक हसीब के पिता हिसामुद्दीन की तहरीर पर मृतक ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। हादसे में ट्रक चालक हसीब की मौत की जानकारी परिजनों को मिली तो वह मौके पर पहुंचे। शव देखकर बिलख पड़े, बताया कि तीन महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी।