-फरीदपुर में हुआ हादसा, खड़े ट्रक में पीछे से मारी टक्कर

-जैक गिरने से ट्रक के नीचे मैकेनिक समेत चार लोग दब गए

>

BAREILLY :

फरीदपुर थाना क्षेत्र स्थित भगवानपुर गांव के पास मंडे रात एक खराब ट्रक को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसे मैकेनिक समेत तीन लोगों की मोके पर मौत हो गई। जबकि, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जख्मी युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराकर हाईवे खाली कराया।

राहगीरों ने की मदद

शाहजहांपुर से बरेली के लिए आ रहा एक ट्रक मंडे रात को हाइवे पर भगवानपुर पचौमी फरीदपुर के पास खराब हो गया था। रात में ही ट्रक ड्राइवर ने मैकेनिक को बुलाया और ट्रक में जैक लगाकर ट्रक को ठीक कराने लगा। तभी शाहजहांपुर की तरफ से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे ट्रक का जैक गिर गया और उसके नीचे ट्रक ड्राइवर क्लीनर राशिद 32 वर्ष निवासी मोहल्ला मिर्धान, ट्रक ड्राइवर जाबिर 32 वर्ष निवासी करमपुर इज्जतनगर, ट्रक मैकेनिक समीर 28 वर्ष निवासी तिलहर और मैकेनिक इमरान निवासी मोहल्ला मिर्धान ट्रक के नीचे दब गए। चीख पुकार सुनकर राहगीरों ने पुलिस को फोन किया और क्रेन मंगवाकर जब तक पुलिस ने ट्रक के नीचे दब हुए लोगों को बाहर निकाला तब तक राशिद, जाबिर और समीर की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। जबकि, इमरान गंभीर रूप से घायल हो गया था। पुलिस ने घायल इमरान को शहर के हॉस्पिटल में भेज दिया। सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

ट्रक ड्राइवर वाहन सहित फरार

पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया राशिद की शादी नहीं हुई थी वह करीब चार वर्ष से ट्रक पर क्लीनर का काम करता था। वहीं ड्राइवर जाबिर के परिजनों ने बताया कि उसके परिवार में दो बच्चे और पत्नी सब्बो है। जाबिर करीब 7 वर्ष से ट्रक पर ड्राइवर का काम करता था। परिजनों ने बताया कि उन्होंने अज्ञात ट्रक ड्राइवर के खिलाफ थाने में तहरीर देकर मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस ने बताया कि ट्रक ड्राइवर मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया।