लोथडे बटोर कर थाने ले गई पुलिस, मृतक की नहीं हो सकी शिनाख्त

रानीगंज सीएचसी के पास हुई घटना देख दंग रह गए लोग व स्वास्थ्य कर्मी

RANIGANJ ( 8 Dec, JNN): सोमवार की रात लगभग दस बजे हाई-वे पर पैदल जा रहे युवक को सीएचसी रानीगंज के पास एक ट्रक ने कुचल दिया। जिससे उसके चिथड़े उड़ गए। मौके उसकी दर्दनाक मौत देख लोग दंग रह गए। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोथड़ों को बटोर कर शव को थाने ले आई और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रतापगढ़-बादशाहपुर राजमार्ग पर सोमवार की रात करीब दस बजे 32 वर्षीय एक युवकक पैदल जा रहा था। इसी बीच सीएचसी रानीगंज के पास एक ट्रक उसे कुचलते हुए आगे बढ़ गया। ट्रक के कुचलने से उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। धटना को देख आसपास के लोग व अस्पताल के कर्मियों का कलेजा कांप उठा। स्वास्थ्य कर्मियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। खबर मिलने के बाद घटनास्थल पर पर एसआइ आरएन तिवारी, प्रकाश नारायण, ममलेश्वर तिवारी सिपाहियों के साथ पहुंचे और आस-पास के लोगों से शव की शिनाख्त कराने का करने लगे। काफी कोशिश के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। ट्रक ने इस कदर कुचला था कि उसके पेट व सीने का लोथड़ा सड़क पर छिटक गया था। पुलिस ने लोथड़े को किसी तरह इकट्ठा किया फिर शव स्ट्रेचर पर लाद कर किसी तरह थाने ले जा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बाक्स

विरोध करने पर शोहदों ने युवती के पीटा

खेत जा रही युवती ने अश्लील हरकत का विरोध किया तो उसे मारा पीटा। तिवारीपुर गांव का रहने वाला एक व्यक्ति मंगलवार को दोपहर के वक्त गेहूं की सिचांई कर रहा था। उसकी 18 वर्षीय बेटी घर से कपड़ा लेकर पिता को देने खेत की ओर जा रही थी। रास्ते में पड़ोस का युवक उसे जबरन रोक कर अरहर के खेत में ले जाने लगा। युवती ने विरोध किया तो उसे मारा पीटा। घायल युवती का शोर सुन पहुंचे उसके माता पिता को भी उसे पीटा। परिजनों ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है।