ट्रक ने कांट्रैक्टर व किसान को कुचला

- दीदारगंज में धर्मशाला के पास हुआ एक्सीडेंट

- सात जून को आई नेक्स्ट ने पब्लिश्ड किया था दीदारगंज-फतुहा रोड की स्थिति

PATNA CITY: रोड एक्सीडेंट में शुक्रवार की शाम बालू कांट्रैक्टर प्रकाश सहनी और किसान अष्टानंद राय की मौत हो गई। दोनों बाइक पर सवार थे। ट्रक ने पीछे से कुचल डाला। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। कांटै्रक्टर और किसान दीदारगंज-फतुहा स्टेट हाईवे (ओल्ड एनएच-फ्0) पर कुमार पेट्रोल पंप के पास स्थित धर्मशाला के पास बाइक से पहुंचने वाले थे। तभी सरिया से लोडेड बेलगाम स्पीड ट्रक ने पीछे से कुचल डाला। दीदारगंज थाने की पुलिस की मानें तो धर्मशाला के पास ही कांट्रैक्टर और किसान का घर है। दोनों पटना से लौट रहे थे। ट्रक भी पटना से फतुहा जा रहा था।

लोगों ने रोड जाम कर फूंका ट्रक

एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर और खलासी ट्रक छोड़ फरार हो गया। लोगों ने दोनों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन दोनों फरार हो गया। बाद में गुस्साए लोगों ने दीदारगंज-फतुहा रोड करीब दो घंटे तक जाम रखा। पैसेंजर्स को काफी परेशानी हुई। हंगामा कर रहे लोगों ने सरिया लदे ट्रक में तोड़फोड़ की, शीशा फोड़ डाला और ट्रक में आग लगा दी।

जारी है ड्राइवर की खोज

मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत किया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए एनएमसी भेजा। एसएचओ मुखलाल पासवान के बताया कि ट्रक और ड्राइवर पटना सिटी का है। ड्राइवर की खोज जारी है।

दयनीय है रोड की स्थिति

एनएच फ्0 से स्टेट हाइवे में तब्दील दीदारगंज-फतुहा-बख्तियारपुर रोड की स्थिति आई नेक्स्ट ने सात जून के अंक में पब्लिश्ड किया था। पिछले तीन-चार साल से रोड की स्थिति दयनीय है। आई नेक्स्ट ने बताया था कि रोड की जर्जर हालत और गड्ढे होने से कई एक्सीडेंट हो चुके हैं। एक्सीडेंट अक्सर दीदारगंज से फतुहा के बीच होती है। जिसमें अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है।

:::