-लंका थाना एरिया में बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम ट्रक मालिक को भी मारपीट कर किया अधमरा

varanasi@inext.co.in

VARANASI : हाईवे पर बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार की सुबह लंका थाना एरिया के सीरगोवर्धन लौटूबीर बाबा मंदिर के पास बाइक सवार बदमाशों ने ट्रक चालक को गोली मार दी और 56 हजार रुपये लूट लिए. गोली चालक के कंधे व गर्दन के बीच कालर बोन में फंसी है. बदमाशों ने ट्रक मालिक को भी मारपीट करके घायल कर दिया है. पुलिस ने घायल मालिक व चालक को बीएचयू ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया. मालिक की तहरीर पर लंका पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

नहीं छोड़ी स्टेयरिंग

सुल्तानपुर के टांडा थाना एरिया के प्रतापपुर निवासी ट्रक मालिक लाल मोहम्मद और चालक राजू अहमद रामनगर में बालू लोड करने पहुंचे थे. शुक्रवार की भोर में लौटूबीर बाबा मंदिर के पास ट्रक खड़ा करके लाल मोहम्मद शौच के लिए नीचे उतरा तभी बाइक सवार पांच बदमाशों ने उसे घेर लिया. दो बदमाशों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. अन्य दो बदमाश चालक की ओर बढ़े तभी राजू ट्रक स्टार्ट कर रामनगर की ओर भागने लगा. बदमाशों ने ट्रक पर चढ़कर चालक को गोली मार दी. गोली लगने के बावजूद राजू ने स्टेयरिंग नहीं छोड़ी और सीधे रामनगर पीएसी जा पहुंचा. यहां सिपाहियों ने उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया. उधर, घायल ट्रक मालिक भी अपने एक परिचित के साथ लंका थाना पहुंचा. यहां से उसे भी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. लंका व रामनगर पुलिस ने घायलों से पूछताछ के बाद मुकदमा दर्ज करा जांच में जुट गई है.

ढाबा पर अपराधियों का अड्डा

हाईवे पर गाड़ी पास कराने का खेल धुआंधार चल रहा है. रामनगर से लेकर रोहनिया तक गाडि़यों को पास कराने के लिए ट्रांसपोर्टर्स से लेकर आरटीओ चंदौली-बनारस तक के एजेंट काम कर रहे हैं. इस खेल में अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों का दखल कुछ ज्यादा ही है. जो ट्रक चालकों को लूटने के साथ ही माल भी उड़ाने में सक्रिय रहते है. हाल-फिलहाल में कई घटनाएं इसकी गवाह भी बनी है. रामनगर सहित रोहनिया तक के बीच में पड़ने वाले कई होटल-ढाबों पर अपराधियों का जुटान होता है.