कैंटर में थी 28 लाख की दवाइयां,सूचना पर सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस

- चालक-परिचालक को जंगल में फेंक गए बदमाश

दौराला : बागपत फ्लाई ओवर से कुछ दूरी पर टाटा मैजिक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने 28 लाख रुपए की कीटनाशक दवाई से भरा कैंटर लूट लिया। लूट के बाद बदमाश चालक परिचालक को बंधक बना उनसे नगदी लूटी और दौराला -सरधना मार्ग पर जंगल में फेंक कर चले गए।

चालक विनोद पुत्र अमला राय निवासी अंतेड़ी, कुरुक्षेत्र मंगलवार को परिचालक जयभगवान पुत्र कर्णसिंह के साथ कैंटर (एचआर 65 2890) में कैचर कंपनी की 28 लाख कीमत की कीटनाशक दवाई लेकर गजरौला से हिसार जा रहा था। रास्ते में जानी थाना क्षेत्र के बागपत फ्लाई ओवर के पास पीछे से आए टाटा मैजिक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने कैंटर को ओवरटेक करके रोक लिया। जिसके बाद बदमाशों ने दोनों को बंधक बना 15 हजार की नकदी व मोबाइल लूट लिया। जिसके बाद दोनों को अपनी गाड़ी में डाल लिया और कैंटर लूटकर भाग निकले। बदमाशों ने चालक व परिचालक को दौराला-सरधना मार्ग के जंगल में फेंककर भाग निकले। बुधवार सुबह दोनों ने वारदात की जानकारी दौराला पुलिस को दी। जिसके बाद दौराला पुलिस ने जानी थाना क्षेत्र का मामला होने की बात कहते हुए दोनों को जानी भेज दिया, परंतु वहां पहुंचने पर जानी पुलिस ने दोबारा से दोनों को दौराला भेज दिया। सीमा विवाद में उलझने के बाद अधिकारियों ने दौराला पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए।

खाली कैंटर बरामद

बताया जा रहा है कि कैंटर लावारिस हालत में खाली बिजनौर से बरामद कर लिया गया है। वहीं, डिलाइट्स गुडस कैरियर कंपनी के मालिक सुशील कुमार ने बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर दौराला जनक सिंह पुंडीर का कहना है कि घटना जानी थाना क्षेत्र की थी, परंतु अधिकारियों के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।