-एआरटीओ पर बार-बार ट्रक सीज कर उत्पीड़न करने का आरोप

KANPUR : बिधनू में बुधवार को ट्रक मालिक ने एआरटीओ के उत्पीड़न से परेशान होकर थाने के सामने गर्दन काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जिसे देख पुलिस और आरटीओ कर्मचारियों के होश उड़ गए। आननफानन में पुलिस ने उसको हॉस्पिटल में एडमिट कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

वो बहुत गिड़गिड़ाया लेकिन

जहानाबाद के सकुरा में रहने वाले मनोज सोनकर के बेटे राजपूत के पास दो एलपी ट्रक हैं। उसने बिधनू में पेट्रोल पम्प के पास ट्रक खड़ा किया था। जहां बुधवार को आरटीओ की टीम पहुंच गई। उसका आरोप है कि आरटीओ कर्मचारी उससे रुपए मांग रहे थे। जिसे देने से मना करने पर वे ट्रक को थाने के बाहर ले गए। वो ट्रक को छुड़ाने के लिए कर्मचारियों के पास पहुंचा तो वे रुपए न देने पर ट्रक को सीज करने की धमकी देने लगे। राजपूत उनके सामने गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन उनका कलेजा नहीं पसीजा। जिससे परेशान राजपूत ने आत्महत्या करने के लिए थाने के सामने ब्लेड से अपना गला रेत लिया। जिसे देख आरटीओ टीम और पुलिस के होश उड़ गए। आननफानन में पुलिस उसे हॉस्पिटल ले गई।

डूब चुका है कर्ज में

राजपूत का आरोप है कि एआरटीओ सुनीता उत्तम कई बार उसके ट्रक पकड़ चुकी हैं। जिसे छुड़ाने के लिए वो कई बार एआरटीओ को रुपए दे चुका है। इस चक्कर में वो कर्ज से डूब चुका है। पिछले दस दिन में एआरटीओ दो बार उसका ट्रक पकड़ चुकी है। उसने एआरटीओ को कर्ज में डूबे होने का हवाला दिया, लेकिन इसके बाद भी एआरटीओ उसकी गाड़ी पकड़वा रही हैं। उसका आरोप है कि एआरटीओ रंजिश और अवैध वसूली के लिए उसका उत्पीड़न कर रही है।