टीवी सुपरस्‍टार दिव्‍यांका ने स्लिप डिस्‍क से ऐसे की फाइट

दिव्‍यांका त्रिपाठी हाल ही में ए‍क डांस रियलिटी शो की शूटिंग के दौरान स्लिप डिस्‍क की शिकार हो गई थीं। इसके बाद कुछ दिनों के लिए उनकी तमाम शूटिंग रूक गईं। ऐसे में उन्‍होंने slip disk की प्राब्‍ल्‍म को ठीक करने के लिए जमकर एक्‍सरसाइजेस कीं और अब वो काफी ठीक नजर आ रही हैं। तभी तो उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पूरी शिद्द्त के साथ हाईस्‍पीड में पीठ की एक्‍सरसाइज कर रही हैं। दिव्‍यांका ने अपना यह वीडियो एक एक्‍सरसाइज ट्यूटोरियल की तरह फास्‍ट स्‍पीड में बनवाया है, ताकि उन्‍हें देखकर लोग स्लिप डिस्‍क की प्रॉब्‍ल्‍म का डटकर मुकाबला कर सकें, लेकिन जरा धीरे धीरे।

फैंस को दिया खूबसूरत मैसेज

अपने इस वीडियो के साथ उन्‍होंने अपने फैंस के लिए एक अच्‍छा सा मैसेज भी लिखा है। दिव्‍यांका कहती हैं कि स्लिप डिस्‍क का दर्द आपको पूरी तरह से जीरो कर देता है, तब यह जरूरी है कि आप अपने फिटनेस रुटीन से उसका मुकाबला करो। भले ही आपका मन कह रहा हो कि छोड़ो ये सब आराम करते हैं, लेकिन आप अपना फिटनेस रुटीन यूं ही न छोड़ दें, क्‍योंकि आपको ठीक होना है। साइज जीरो की परवाह न करें और मुश्‍किलों से लड़कर अपनी फिटनेस को मजबूत बनाएं।

 

ये 10 टीवी एक्ट्रेस बिना मेकअप के भी बॉलीवुड हसीनाओं से दिखती हैं ज्‍यादा खूबसूरत

फिटनेस के प्रति दिव्‍यांका का डेडीकेशन है काबिलेतारीफ

दिव्‍यांका का यह वीडियो देखकर उनके तमाम फैंस सोच रहे होंगे कि वाकई फिटनेस के प्रति उनका डेडीकेशन वाकई काबिलेतारीफ है। वैसे दिव्‍यांका की फिटनेस के पीछे उनके पति विवेक दहिया का भी अहम रोल है, क्‍योंकि वो खुद भी फिटनेस के प्रति काफी एलर्ट रहते हैं और दिव्‍यांका को भी मोटिवेट करते रहते हैं। यही वजह है कि दिव्‍यांका वर्किंग डे के साथ साथ छुट्टियों के दौरान भी अपना एक्‍सरसाइज शेड्यूल मिस नहीं करती हैं। इसका उदाहरण है ये तस्‍वीर, जिसमें अपनी बैंकॉक वेकेशन के दौरान भी दिव्‍यांका 'मिनी वर्कआउट' सेशन कर रही हैं।

स्लिप डिस्‍क की प्राब्‍लम से ऐसे लड़ रही हैं टीवी स्‍टार दिव्यांका,खुद देखिए


फेमस टीवी एक्‍टर्स की पत्‍नियां भी हैं कमाल, कोई इन्‍वेस्‍टमेंट बैंकर तो कोई फुटवियर डिजायनर