क्‍या है मामला
बताया जा रहा है कि मैटी से जब एक मनचले ने पंगा लेने की कोशिश की, तो उन्‍होंने न सिर्फ उस मनचले की पिटाई की, बल्कि उसे सलाखों के पीछे भी पहुंचा दिया. आइरिस मैटी ने इस कारनामे को अंजाम दिया न्यू इयर ईव पर. गौरतलब है कि आइरिस इस समय टीवी शो 'सुपरकॉप्स vs सुपरविलेंस' में काम कर रही हैं.

जब मनचले ने उठाना चाहा उनपर हाथ
जानकारी मिली है कि न्‍यू इयर ईव पर कुछ बदमाश लड़के सड़क पर जमकर हंगामा कर रहे थे. उनके बीच सड़क पर हंगामा करने से आने-जाने वाले लोगों को खासी परेशानी हो रही थी. वहां से निकलते समय आइरिस ने यह सब देखा और चल पड़ीं उन लोगों को डांटने के लिए, लेकिन उनके ऐसा करने से वहां का माहौल तो और भी ज्‍यादा गर्म हो गया. देखते ही देखते उन लड़कों में से एक ने एक्‍ट्रेस को गालियां देनी शुरू कर दीं. इसपर आइरिस ने पलटकर उस लड़के को जोरदार थप्‍पड़ जड़ दिया.     

किक-बॉक्‍सिंग और मार्शल आर्ट पर है गर्व  
इस पर भड़के लड़के ने जैसे ही आईरिस पर हमला करने की कोशिश की, वैसे ही कराटे चैंपियन आइरिस ने उसे धूल चटा दी. मामला यहीं शांत नहीं हुआ, आइरिस ने उस लड़के को पुलिस के हवाले कर दिया. हां उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं करवाई, लेकिन उसे रात भर लॉकअप में जरूर रहना पड़ा. ऐसे में आइरिस को खुद पर गर्व हुआ कि उनको मार्शल आर्ट और किक-बॉक्‍सिंग आती है.    

इससे पहले भी सिखा चुकी हैं दो को सबक
बताते चलें कि इससे पहले भी पिछले साल मई में ही आइरिश ने दो और बदमाशों को सबक सिखाया था. उस समय जब वे रात को सूनसान सड़क पर एक दूसरी मॉडल के साथ बदतमीजी कर रहे थे. उस समय उस मॉडल की मदद करने के लिए आइरिस अपने ऑटो रिक्शा से उतरकर वहां मौके पर पहुंची और सीधे उन दोनों बदमाशों की नाक पर एक-एक वार करके उन्हें पटक दिया.

Hindi News from Television News Desk