शादी का अपना जोड़ा बीते महीने करवाया था डिजाइन
प्रत्‍यूषा से जुड़ी इस पूरी घटना में अब तक राहुल ने खुद को बेकसूर बताया है। इस क्रम में उनका कहना है कि वह तो प्रत्‍यूषा से शादी करने के लिए भी तैयार थे। ऐसे बयानों के बीच उधर, प्रत्‍यूषा का अंतिम संस्‍कार कर दिया गया। अंतिम संस्‍कार के समय उनको वही लाल जोड़ा पहनाया गया, जो उन्‍होंने राहुल के साथ अपनी शादी के लिए डिजाइन करवाया था। बताते चलें कि बीते महीने प्रत्‍यूषा ने अपने डिजायनर दोस्‍त रोहित वर्मा को अपना शादी का जोड़ा डिजाइन करने का ऑर्डर दिया था।

दम घुटने को बताया गया कारण पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में
फिलहाल सामने आई पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में प्रत्‍यूषा की मौत का कारण दम घुटना बताया गया है। इसके इतर उनके गले के पास फंदा लगाने से बने निशान भी पाए गए हैं। याद दिला दें कि शुक्रवार को उनको अपने फ्लैट में फंदे से लटका पाया गया था। बताया गया है कि सिद्धार्थ अस्‍पताल में डॉक्‍टरों की एक टीम ने करीब तीन घंटे से ज्‍यादा समय तक उनके शव का पोस्‍टमार्टम किया।  

विसरा का नमूना भेजा गया
इस पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी की गई है। इसके साथ ही विसरा का नमूना फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है। इसका नतीजा आने के बाद ही आखिरी रिपोर्ट सामने आ सकेगी। उल्‍लेखनीय है कि प्रत्‍यूषा की मौत के बाद से टेलीविजन इंडस्‍ट्री में गम का माहौल है। उनके को-स्‍टार्स सभी उनकी सुसाइड की बात का अभी भी विश्‍वास नहीं कर पा रहे हैं।

inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk