'बालिका वधू' से इसलिए किया गया बाहर
इस बारे में सूत्रों ने बताया कि शो के शूट को लेकर उनका रवैया बिल्‍कुल भी प्रोफेशनल नहीं था। वह अक्‍सर शूट के दौरान ड्रिंक करके सो जाती थीं। सिर्फ यही नहीं, कोई उनको डिस्‍टर्ब न कर सके, इसके लिए अपना फोन भी बंद कर देती थीं। इसके अलावा सेट पर नखरे दिखाना, गाली-गलौज करना तो उनके लिए आम बात थी।  

रिकवरी एजेंट्स पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप
इसी साल जनवरी के महीने में प्रत्‍यूषा ने आरोप लगाया था कि करीब 10 लोगों ने उनके साथ छेड़खानी की। वो बात और है कि मामला कुछ और ही था। रिपोर्ट बताती है कि उन्‍होंने कार खरीदने के लिए बैंक से लोन लिया था। इसके बावजूद वह समय पर उसकी ईएमआई नहीं भर रहीं थीं। इसी बात को लेकर रिकवरी एजेंट उनके पास पहुंचे थे, जो पुलिस की वर्दी में थे। इन्‍हीं लोगों पर प्रत्‍यूषा ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

बर्थ-डे पार्टी का बिल नहीं चुकाया पूरा
उनकी बीती बर्थ-डे पार्टी को लेकर बताया गया है कि उस पार्टी को इन्‍होंने एक होटल में होस्‍ट किया था। इस होटल का बिल 1,14,660 रुपये बना था। इस बारे में होटल मैनेजमेंट ने बताया कि प्रत्‍यूषा ने 50 हजार रुपये कैश दिए और बाकी का चेक दिया। वह चेक बाउंस हो गया। इस मामले में प्रत्‍यूषा के खिलाफ वर्सोवा थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। इसके बाद प्रत्‍यूषा ने इस बात का खंडन किया था। इसके अलावा मामले में उन्‍होंने मीडिया को चेतावनी भी दी थी कि वो जो चाहे लिखें या दिखाएं, उनको इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता।   

स्‍लीवलेस टॉप के कारण ऐन वक्‍त पर छोड़ा शो
बीते साल की बात है, प्रत्‍यूषा को बिपाशा बसु के टीवी शो 'डर सबको लगता है' के एक एपिसोड को शूट करना था। आखिर मूवमेंट पर वह सेट को छोड़कर चली गईं। इस बारे में एक लीडिंग मीडिया हाउस ने बताया कि शुटिंग के दौरान प्रत्‍यूषा को शॉर्ट्स और स्‍लीवलेस टॉप पहनना था। यह उनको काफी रिवीलिंग लगा।

इसलिए निकाला गया 'ससुराल सिमर का' से
2015 में प्रत्‍यूषा 'ससुराल सिमर का' में नजर आईं। शो में इन्‍होंने निगेटिव रोल प्‍ले किया। दर्शक उनके किरदार को पसंद भी बहुत कर रहे थे। इसके बावजूद मेकर्स ने उनके ट्रैक को बीच में ही बंद करने का फैसला कर लिया। इसको लेकर ऐसी चर्चा सुनने को मिली कि प्रोडक्‍शन हाउस प्रत्‍यूषा के अनप्रोफेशनल रवैये को लेकर काफी परेशान था।

एक्‍स-ब्‍वायफ्रेंड के खिलाफ दर्ज कराई थी शिकायत  
प्रत्‍यूषा का एक एक्‍स-ब्‍वायफ्रेंड भी था। 2013 में इन्‍होंने अपने इस ब्‍वायफ्रेंड पर इनसे मारपीट करने का आरोप लगाया। सिर्फ यही नहीं, उनके खिलाफ शिकायत तक दर्ज करा दी। इनके इस ब्‍वॉयफ्रेंड मकरंद ने उनके सभी आरोपों को झूठा बताया। एक इंटरव्‍यू के दौरान उन्‍होंने कहा था कि प्रत्‍यूषा उनके साथ रिलेशन में होने के बावजूद किसी और को डेट कर रही हैं।

inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk