क्‍या है मामला
बताया जा रहा है कि सिद्धा‍र्थ को नए साल की पूर्व संध्‍या पर शराब पीकर गाड़ी चलाते पकड़ लिया गया. यातायात पुलिस ने सिद्धार्थ को नशे की हालत में गाड़ी चलाते पकड़ा और सजा के तौर पर उनपर 2000 रुपये का जुर्माना कर दिया. इतना ही नहीं जुर्माना करने के साथ ही साथ यातायात पुलिस ने उनका लाइसेंस भी जब्‍त कर लिया है.   

पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी
जानकारी देते हुए जुहू पुलिस स्टेशन के एक अधिकरी ने बताया, 'सिद्धार्थ शुक्ला को शराब पीकर कार चलाते पाया गया है. उसी समय उनका लाइसेंस जब्त कर लिया गया है. इसके साथ ही उन पर 2,000 रुपये का जुर्माना भी किया गया है.' यह भी बताया गया है कि सिद्धार्थ नए साल की पूर्व संध्या पर अपने दोस्तों के साथ जुहू में ग्रांड सेलीब्रेशन कर रहे थे.

यातायात नियमों को नहीं लेते गंभीरता से
सिद्धार्थ शुक्‍ला के शराब पीकर गाड़ी चलाने का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई स्‍टार्स से जुड़े शराब पीकर गाड़ी चलाने के कई मामले प्रकाश में आते रहे हैं. इसके बाद भी बड़ी संख्‍या में टेलीविजन और बॉलीवुड सेलेब्‍स अपनी ऐसी हरकतों से बाज नहीं आते हैं और न ही यातायात के नियमों को गंभीरता से लेते हैं. यह भी तब है जब ये नियम उनकी खुद की सुरक्षा के लिए बनाए जाते हैं.

Hindi News from Television News Desk