किताब और कॉलम में खूब नाम कमाया
ट्विंकल खन्ना आज पूरे 43 साल की हो गई हैं। जब ट्विंकल पैदा हुई थीं तब उनके पिता राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया अपने जमाने के सुपरस्टार थे। ट्विंकल ने भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई, इन्होने 14 फिल्मों में काम किया. जिसमें एक ही फिल्म हिट हो पाई और बाकी सारी फ़िल्में फ्लॉप साबित हुई। ट्विंकल भले ही बॉलीवुड में अपना कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन इन्होंने अपनी किताबों और कॉलम के जरिये खूब नाम कमाया है। इसके अलावा बता दें कि इनदिनों ट्विंकल इंटीरियर डिजाईनिंग का भी काम करती हैं।
जन्मदिन स्पेशल: ट्विंकल की शादी से पहले डिंपल को लगता था कि अक्षय कुमार गे हैं

फिल्म फ्लॉप होने के बाद शादी

ट्विंकल और अक्षय कुमार की शादी के किस्से भी बहुत दिलचस्प हैं। बताया जाता है कि अक्षय और ट्विंकल की पहली मुलाकात फिल्मफेयर के एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। इसके बाद फिल्म 'इंटरनेशनल खिलाड़ी' की शूटिंग के दौरान ही दोनों को प्यार हो गया। फिर जब अक्षय ने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज किया, तब ट्विंकल की फिल्म 'मेला' रिलीज होने वाली थी। ट्विंकल ने उस समय अक्षय से कहा कि अगर ये फिल्म फ्लॉप हुई तो वे उनसे शादी कर लेंगी। बाद में फिल्म फ्लॉप हो गई और उन्होंने अक्षय को शादी के लिए हां कर दिया।
जन्मदिन स्पेशल: ट्विंकल की शादी से पहले डिंपल को लगता था कि अक्षय कुमार गे हैं

अक्षय कुमार 'गे' हैं
ट्विंकल द्वारा शादी के लिए मंजूरी देने के बाद भी अटकले जारी रहीं। बता दें कि उस समय उनकी माँ डिंपल को ट्विंकल के एक दोस्त ने बताया कि अक्षय कुमार 'गे' हैं। इसलिए डिंपल ने इस शादी के लिए तुरंत मना कर दिया। इसके बाद उन्होंने अक्षय के सामने एक शर्त रखी कि दोनों को एक साल तक साथ रहना है। इसलिए दोनों सालभर तक एकसाथ रहे और इसी दौरान ट्विंकल ने अक्षय के पूरे खानदान की बीमारी, जल्दी गंजापन से लेकर पूरा रिकॉर्ड निकाल लिया था। मीडिया से बातचीत के दौरान ट्विंकल ने एक बार कहा था कि उन्होंने अक्षय से शादी के फायदे और नुकसान तक की एक लिस्ट जारी की थी। पूरी जांच-पड़ताल के बाद ट्विंकल ने अक्षय से शादी कर ली और साथ ही साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी नाता तोड़ दिया।
जन्मदिन स्पेशल: ट्विंकल की शादी से पहले डिंपल को लगता था कि अक्षय कुमार गे हैं

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk