कभी पति का साथ देकर घिर गई थीं मुश्‍किल में
आप मानेंगे नहीं पर ये सच है ट्विंकल खन्ना पर अपने पति अक्षय कुमार को मोलेस्ट करने का आरोप लग चुका है और इसकी वजह से उन्हें अरेस्ट भी किया चुका है। ये केस अभी भी चल रहा है। इसका खुलासा खुद ट्विंकल ने भी किया और बताया कि एक फैशन ईवेंट में अक्षय रैम्प वॉक कर रहे थे। ईवेंट से तुरंत पहले अक्षय ने उन्हें फोन करके कहा कि वॉक करते हुए वह उनके पास आएंगे और उन्हें उनकी जींस के ऊपर वाला बटन खोलना होगा क्योंकि जींस का नाम 'अनबटन्ड' था। ट्विंकल इसके लिए तैयार नहीं थीं, अक्षय आए और उनके सामने खड़े हो गए और ट्विंकल को इशारा किया। जब ट्विंकल ने मना किया तो अक्षय ने उनका हाथ पकड़कर जबरदस्ती उनसे बटन खुलवाया। अगले दिन अक्षय को राष्ट्रपति भवन में पद्मश्री से सम्मानित किया जाना था। दोनों राष्ट्रपति भवन में थे जब ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया का मैसेज आया कि पुलिस उनका अरेस्ट वॉरंट लेकर उन्‍हें तलाश कर रही है।' उस केस में केवल उन्हें आरोपी बनाया गया अक्षय को नहीं। इस बारे में उन्होंने बताया कि दोनों के वकील एक ही हैं, जिन्‍होंने कहा कि वह दोनों में से एक को ही बचा सकते हैं। तब ट्विंकल ने अक्षय को सेव करने के लिए कहा और वकील ने कोर्ट में अर्जी दी कि उनके क्लाइंट वहां खड़े थे और इस महिला ने उन्हें शोषित करते हुए उनके जीन्स का बटन खोल दिया। ट्विंकल आज भी 500 रुपये की बेल पर बाहर हैं।

अब किताबों का अपमान करने के नाम पर हो रही हैं ट्रोल
वैसे तो ट्विंकल की बेबाक बयानी से उनके पति अक्षय काफी डरे रहते हैं और जब से उन्‍होंने मैग्‍जींस में कॉलम, ब्‍लॉग्‍स और किताबें लिखनी शुरू की हैं वो उन पर नजर भी रखते हैं ताकि वो किसी मुश्‍किल में ना पड़े। इसके बाद भी वो अपने मुंहफट अंदाज, मजेदार ब्लॉग्स और ट्वीट्स के लिए ही जानी जाती हैं, और उनके कई ट्वीट्स मुश्‍किलें खड़ी कर चुके हैं। बहरहाल इस बार मामला जरा ज्‍यादा ही बढ़ गया है। दरसल ट्विंकल ने वोग पत्रिका के लिए एक कवर फोटो शूट किया। इस फोटों में वो किताबों के ढेर के बीच बैठी नजर आ रही हैं। ये तस्‍वीर उन्‍होंने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्‍ट कर दी और बस उसके बाद ही ट्रोलिंग का सिलसिला शुरू हो गया। असल में तसवीर में उनका पैर किताबों में छिपे एक छोटे से स्‍टूल पर रखा है जो साफ दिखाई नहीं दे रहा। लोगों को लगा कि उनका पैर किताबों पर रखा है।

ट्वीट ट्रोलिंग पर जवाब के बाद भी जारी सिलसिला
इसके बाद ट्विंकल ने एक और ट्वीट करके सफाई भी दी कि उनका पैर किताबों पर नहीं स्‍टूल पर है, पर लोगों ने उनकी बात पर ध्‍यान दिया हो ऐसा नहीं लगता। ट्विकल ने कहा कि मेरा पैर स्‍टूल पर है, किताब पर नहीं क्‍योंकि मैं नहीं चाहती कि धूल किताब के कवर पर लगे। वैसे मुझे किताबों पर बैठने, उनके पास सोने और यहां तक की बाथरूम में पढ़ने के लिए उनका ढेर लगाने से भी कोई समस्‍या नहीं है। बुद्धि के भगवान आपके पास तब आएंगे जब आप उन्‍हें पढ़ेंगे, न कि उनकी पूजा करेंगे। इस किताबी कीड़े की तरफ से खूब सारी खुशियां और प्‍यार।'   

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk