features@inext।co।in

KANPUR:
राइटर-प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपनी नई किताब 'च्पायजामाज आर फॉरगिविंग' को कई स्टार्स की मौजूदगी में लॉन्च किया। इस मौके पर ट्विंकल ने एक चौंकाने वाली बात कही। ट्विंकल ने कहा कि उन्होंने जिन फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के रूप में काम किया है, उन सभी फिल्मों पर बैन लगना चाहिए। अब सवाल ये उठता है कि ट्विंकल ने ऐसा क्यों कहा?
ट्विंकल खन्ना बोलीं इसलिए मेरी हर फिल्म पर लगे बैन,सुन कर अक्षय का मुंह रह गया खुला
ट्विंकल ने इसलिए छोड़ दी फिल्में
साल 1995 में हिंदी फिल्म 'बरसात' से आगाज करने वाली ट्विंकल ने असफल फिल्मों जैसे 'इतिहास', 'जुल्मी' और 'मेला' में काम किया। अक्षय से 2001 में शादी करने के बाद उन्होंने अभिनय की दुनिया को अलविदा कह दिया था। इसके बाद वो अपने गृहस्थ जीवन में व्यस्त हो गईं और फिल्मों में एक्टिंग करना छोड़ दिया।
ट्विंकल खन्ना बोलीं इसलिए मेरी हर फिल्म पर लगे बैन,सुन कर अक्षय का मुंह रह गया खुला
करण के सवाल का था जवाब
इस मौके पर फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट के तौर पर नजर आए। उन्होंने जब ट्विंकल से ये सवाल किया कि उनकी कौन सी फिल्म को अब दोबारा बनाया जाना चाहिए तो उन्होंने मजाक में कहा, मैंने एक भी हिट फिल्म नहीं दी है। मुझे लगता है कि मेरी सारी फिल्मों को बैन कर दिया जाना चाहिए, ताकि कोई उन्हें देख नहीं सके। इस बुक लॉन्च पर इंडस्ट्री के कई सितारे और हस्तियां पहुंची थीं। ट्विंकल खान्ना की मां डिंपल कपाडिया और पति अक्षय कुमार भी मौजूद थे।

अक्षय कुमार ने बैंकॉक में वेटर और शेफ का किया हैं काम, जानें इनके बारे में ये 10 अनजानी बातें

अक्षय संग '2.0' के बाद इस फिल्म में नजर आएंगे रजनीकांत, नाम पोस्टर और रिलीज डेट हुई फाइनल

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk