-कानपुर हाइवे पर ट्रेलर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, पिता सहित चार की मौत, पत्नी घायल

-थरवई एरिया स्थित चालीस नंबर गुमटी के पास हुए हादसे में नाना संग नाती की मौत

PRAYAGRAJ: अलग-अलग हादसों में मंगलवार दोपहर कुल छह लोगों की मौत हो गई. फाफामऊ चालीस नंबर गुमटी के पास ट्रक की चपेट में आए रावेंद्र कुमार (59) व नाती दिव्यांशु (15) ने मौके पर दम तोड़ दिया. वहीं कानपुर हाईवे पर कोखराज ककोढ़ा के पास ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार चार लोगों की मौत हो गई. मृतक की पत्नी हादसे में गंभीर रूप से घायल है.

बाइक से फाफामऊ आ रहा था

उतरांव थाना क्षेत्र स्थित यासीनपुर आराकलां निवासी रावेंद्र कुमार पुत्र मेवालाल बाइक से नाती दिव्यांशु पुत्र दिलीप कुमार निवासी दयालपुर थाना फूलपुर के साथ फाफामऊ आ रहा था. शाम करीब पांच बजे थरवई थानाक्षेत्र के चालीस नंबर गुमटी के पास ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. खबर मिलते ही थरवई पहुंचे एसओ कुलदीप तिवारी ने उसके परिजनों को जानकारी दी. रोते-बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

धूमनगंज से लौटते समय हुआ हादसा

वहीं सैनी कोतवाली एरिया स्थित खोजवापुर पथरावां निवासी राजकरन (35) पत्नी अनीता (32) व बेटी अंजली (5) और बेटा करन (7) एवं बाबू (3) के साथ सोमवार को बाइक से धूमनगंज पीपल गांव शादी में शामिल होने आया था. मंगलवार दोपहर बाद तीन बजे बाइक से लौटते समय ककोढ़ा गांव के समीप हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रेलर ने टक्कर मार दिया. राजकरन समेत तीनों बच्चे ट्रेलर के पहिए के नीचे आ गए. इससे तीनों की मौके पर मौत हो गई. हादसे में उसकी पत्नी अनीता गम्भीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. दोनों ही हादसों में गाड़ी सहित चालक को पुलिस ने पकड़ लिया है.